मामा भांजी के पवित्र रिश्ते को किया शर्मसार, दरिंदे ने सगी भांजी के साथ किया दुष्कर्म, क्राइम पेट्रोल देखने के बहाने बुलाया कमरे पर..!


कांकेर छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ राज्य के कांकेर जिले में एक बार फिर पवित्र रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के जवाहर वार्ड में दिव्यांग मामा के द्वारा अपनी 15 वर्षीय सगी नाबालिग भांजी को हवस का शिकार बनाया गया। आरोपी मामा ने अपनी भांजी को मोबाइल में क्राइम पेट्रोल दिखाने के बहाने अपने रूम में बुलाया फिर जबरदस्ती दुष्कर्म किया। इस मामले पर कोतवाली पुलिस द्वारा आरोपी मामा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।


जुड़े हमारे whatsapp ग्रुप से


यह भी पढ़े : तालाबों एवं मंदिरों का नगर रतनपुर बिलासपुर छत्तीसगढ़, अनेक इतिहास को समेटे हुए है रतनपुर, जानिए पूरी रहस्य।


नाना नानी के घर रहती थी बच्ची : मिली जानकारी के बताए अनुसार पीड़िता के माता-पिता की मौत 4 साल पहले ही हो गई थी। तबसे वह अपनी नानी नाना के घर में ही रह रही थी। 30 जनवरी को पीड़िता के मामा मनीष मेश्राम द्वारा भांजी को मोबाइल में क्राइम पेट्रोल देखने के बहाने अपने कमरे में बुलाया गया फिर उनके साथ दुष्कर्म कर दिया।

यह भी पढ़े : बिलासपुर के आस पास की खूबसूरत जगह, अनेक पिकनिक स्पॉट एवं खूमने लायक जगह के बारे में जानिए।


सहेली ने इंसाफ दिलाने में किया मदद : पीड़िता द्वारा घटना के संदर्भ में अपनी सहेली को पूरी बात बताई गई, जिसके बाद पीड़िता की सहेली द्वारा अपने पिता को घटना से अवगत करवाया गया। सहेली के पिता के द्वारा इसकी शिकायत बाल संरक्षण आयोग में किया गया। इस मामले को बाल संरक्षण आयोग द्वारा गंभीरता से लेते हुए कोतवाली थाने को अवगत कराया गया। जिसके बाद कोतवाली पुलिस के द्वारा आरोपी मामा मनीष मेश्राम को गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई किया जा रहा है।


यह भी पढ़े : शादी से विदा होकर ससुराल जा रही दुल्हन प्रेमी के साथ फरार, बिना दुल्हन के लौटी पूरी बारात।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ