सोशल मिडिया में छाया छत्तीसगढ़ का एक ट्रैफिक पुलिस, माइकल जैक्सन की तरह करतब करते पूरे दिन ड्यूटी करता खूब सुर्खियां बटोर रहा है जवान, traffic Police Of Chhattisgarh


जशपुर छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ राज्य के जशपुर जिला मुख्यालय में लगभग 3 महीने पहले यातायात व्यवस्था को सुधारने हेतु शहर के प्रमुख चौक-चौराहों पर ट्रैफिक सिग्नल व्यवस्था शुरू किया गया है। लोगों को ट्रैफिक नियम का पालन कराने ट्रैफिक पुलिस चौक-चौराहों पर दिन भर लगातार ड्यूटी कर रहे है।लेकिन पिछले दो दिनों से ड्यूटी पर आया एक नया ट्रैफिक पुलिस जवान सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।


जुड़े हमारे whatsapp ग्रुप से


यह भी पढ़े : बिलासपुर के आस पास की खूबसूरत धार्मिक एवं ऐतिहासिक पर्यटक स्थल, अनेक पिकनिक स्पॉट और खूमने लायक जगह के बारे में जानिए।


जवान माइकल जैक्सन के स्टाइल में पूरे दिन करता है ट्रैफिक सिग्नल पर ड्यूटी। जशपुर जिला मुख्यालय के महाराजा चौक में ड्यूटी कर रहे जवान का नाम है पदमन बरेठ। पदमन बरेठ जिला पुलिस बल का जवान है एवं 3 माह पूर्व ही उन्हें ट्रैफिक विभाग में भेजा गया है। लेकिन पिछले दो दिनों से उनकी ड्यूटी ट्रैफिक सिग्नल चौक पर लगाई गई है।

यह भी पढ़े : तालाबों एवं मंदिरों का नगर रतनपुर बिलासपुर छत्तीसगढ़, अनेक इतिहास को समेटे हुए है रतनपुर, जानिए पूरी रहस्य।


जब से यह ड्यूटी पर तैनात हुए हैं वें सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। ट्रैफिक सिग्नल पर ड्यूटी के दौरान वें कुछ अलग ही अंदाज में ट्रैफिक नियमों का सभी से पालन करवा रहे हैं। कभी तेज-तेज चलकर तो कभी कदमों से थिरक थिरक कर उनके द्वारा महाराजा चौक में ट्रैफिक सिग्नल के संकेतों का पालन कराया जा रहा है। जिन्हे देख कर लोग काफी प्रसन्न हो रहे है और उनकी तारीफ कर रहे है।


इसे भी पढ़े: औरापानी जलप्रपात कोटा बिलासपुर छत्तीसगढ़, बिलासपुर के करीब स्थित बेस्ट वाटरफॉल, हमेशा बहती रहती है पानी की धारा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ