फिर एक 11 साल की नाबालिग बच्ची के साथ हुआ सामूहिक दुष्कर्म, चचेरा भाई ही निकला आरोपी, Gang Rape With Minor Girl in Chhattisgarh State


पत्थलगांव छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ राज्य के जशपुर जिले के पत्थलगांव से एक बार फिर रिश्ते को शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है, यहां 11 वर्षीय नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म करने की अत्यंत दुखद खबर सामने आई है। आरोपियों में अपने चचेरा भाई समेत 3 आरोपी घटना को अंजाम दे कर फरार हो गए हैं।


जुड़े हमारे whatsapp ग्रुप से


यह भी पढ़े : शादी से विदा होकर ससुराल जा रही दुल्हन प्रेमी के साथ फरार, बिना दुल्हन के लौटी पूरी बारात।


पीड़ित के परिवार के शिकायत के बाद जैसे ही घटना की जानकारी पुलिस को मिली, पुलिस द्वारा सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। यह घटना बुढाडांड़ नामक गांव की बताई जा रही है। 


यह भी देखें : दल्हा पहाड़ दल्लपोड़ी अकलतरा, इतना अधिक ऊंचा है यह श्रृंखला की कोशो की दूसरी से देखी जा सकती है इसकी चोटी।

आखिर कब थमेगी ऐसी घटनाए कब तक मासूम होते रहेंगे दरिंदो के हवस का शिकार, आखिर क्यों किसी भी सरकार द्वारा ठोस कदम नहीं उठाया जाता, आये दिन कही न कही से नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आता रहता है, आखिर क्यों इतने बेखौफ होकर आरोपी अपराध करता ही जा रहा है। बेटियों को आखिर कब मिलेगी न्याय। हम आपके माध्यम से सरकार से इस पर ठोस कानून की मांग करते है, ताकि किसी दूसरी बच्ची के साथ ऐसा करने से पहले दरिंदा भी हजार बार सोचे..!


यह भी पढ़े : सोमवार से खुलने जा रही स्कूल, रविवार को भी लगेगी बोर्ड कक्षा की क्लासेस, कोर्स पूरा करने के लिए लिया गया फैसला..!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ