राजस्थान के लड़के से Free Fire में हुई थी दोस्ती, दोस्ती प्यार में बदल गई, फिर लड़की को करने लगा ब्लैकमेल..!


भिलाई छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ राज्य में आनलाइन गेम फ्री फायर खेलने के दौरान दुर्ग जिले की एक 14 वर्षीय किशोरी को प्रेम के जाल में फांसकर ब्लैकमेल करने वाले आरोपित को राजस्थान से गिरफ्तार किया गया है। पीड़िता के द्वारा आरोपित पर भरोसा कर उसे अपनी एक आपत्तिजनक वीडियो भेज दिया गया। जिसके आधार पर आरोपित उससे सेक्सटार्शन कर पांच हजार रुपये की मांग कर रहा था। रुपये न मिलने की स्थिति में वो उस वीडियो को वायरल करने की धमकी दिया जा रहा था। घटना की शिकायत होने के बाद पुलिस द्वारा आरोपित को राजस्थान से गिरफ्तार किया गया है।


अभी जुड़े हमारे whatsapp ग्रुप से


यह भी पढ़े : रतनपुर मांघी पूर्णी मेला, रतनपुर में पूरी क्षमता के साथ लगने जा रहा है मेला, छत्तीसगढ़ के प्रसिद्ध मेलों में से एक है रतनपुर मेला..!


पत्रकार वार्ता में दुर्ग सीएसपी डा. जितेंद्र यादव द्वारा यह बताया कि बीते छह जनवरी को दुर्ग निवासी एक महिला अपनी 14 वर्षीय बेटी के साथ दुर्ग कोतवाली थाना को पहुंची थी। उसने प्राथमिकी दर्ज कराई थी कि राजस्थान निवासी जयंती रोहिणी नामक एक युवक द्वारा उसकी बेटी से सेक्साटार्शन कर पांच हजार रुपये की मांग किया जा रहा है। रुपये न मिलने पर वो उसकी आपत्तिजनक वीडियो को वायरल करने की भी धमकी दे रहा है।


यह भी पढ़े : कोटमी सोनार, The Crocodile Park


घटना की शिकायत पर पुलिस के द्वारा आरोपित के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज किया गया था। पुलिस द्वारा आरोपित के मोबाइल नंबर के टावर लोकेशन के आधार पर उस तक पहुंचा गया। आरोपित जयंती रोहिणी (19) ग्राम कोटकस्ता थाना रामसीन जिला जालौर राजस्थान का रहने वाला है तथा वो लगातार अपना स्थान बदल रहा था। मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस के द्वारा उसे उसके घर से ही गिरफ्तार किया गया। अभी आरोपित अपने चचेरे भाई की शादी में अपने घर गया हुआ था।


यह भी पढ़े : इंद्रावती राष्ट्रीय उद्यान छत्तीसगढ़, Indira Gandhi National Park Chhattisgarh State!


इसी दौरान पुलिस के द्वारा उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ में आरोपित द्वारा पुलिस को बताया गया कि फ्री फायर गेम खेलने के दौरान उसकी पीड़िता से पहचान हो गई थी। वहां से दोनों ने एक-दूसरे का मोबाइल नंबर लिया तथा दोनों के बीच बातें भी होने लगी। आरोपित के कहने पर पीड़िता द्वारा उसे अपनी एक आपत्तिजनक वीडियो भेज दिया गया था। जिसके आधार पर वो उसे ब्लैकमेल करने लगा था।


यह भी पढ़े : गुरुघासीदास राष्ट्रीय उद्यान छत्तीसगढ़,Guru Ghasidas National Park Chhattisgarh!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ