छोटे भाई ने बड़े भाई के मोबाइल चलाने से मना करने पर घुसा दिया चाकू, आंते आ गई बाहर, राजधानी से आई हैरान करने वाली तस्वीर..!

 


रायपुर छत्तीसगढ़ : छ्त्तीसगढ़ राज्य के रायपुर जिले में मामूली विवाद के चलते छोटे भाई के द्वारा बड़े भाई पर चाकू से हमला कर बुरी तरह जख्मी कर दिया गया है। दोनों के बीच में मोबाइल फोन को लेकर के मामूली सा विवाद हुआ था। जिसके चलते छोटे भाई के द्वारा गुस्से में आकर घर में सब्जी काटने वाले चाकू से आत्मघाती हमला कर घायल कर दिया गया है। मामाला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है।

यह भी पढ़े : रतनपुर मांघी पूर्णी मेला, रतनपुर में पूरी क्षमता के साथ लगने जा रहा है मेला, छत्तीसगढ़ के प्रसिद्ध मेलों में से एक है रतनपुर मेला..!


मिली हुई जानकारी के मुताबिक, रेशम लहरे के द्वारा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है कि घर के पास में ही रहने वाली उसकी नातिन सावित्री सोनवानी तथा दामाद देव कुमार सोनवानी उसके घर आए हुए थे। देव कुमार के पेट से खून निकल रहा था, अतड़िया भी बाहर आ गई थी। जब देव कुमार से यह पूछा गया तो उसने बताया कि छोटे भाई देवराज सोनवानी के साथ पुराना मोबाइल रिपेयर कर चलाने के नाम पर काफी विवाद भी हुआ था। इस बीच छोटे भाई के द्वारा चाकू से पेट में वार कर दिया गया।


यह भी पढ़े : कोटमी सोनार, The Crocodile Park

इसके बाद महिला के द्वारा इसकी जानकारी पुलिस तथा एंबुलेंस को फोन की। जिसके बाद से घायल को रायपुर के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज जारी है। पुलिस के द्वारा आरोपी देवराज सोनवानी को पकड़ लिया गया है। आरोपी से पूछताछ करने पर उसने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है। जिसके बाद आरोपी की गिरफ्तारी कर न्यायालय में पेश भी कर जेल भेज दिया गया है।


यह भी पढ़े : गुरुघासीदास राष्ट्रीय उद्यान छत्तीसगढ़,Guru Ghasidas National Park Chhattisgarh!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ