चलती कार के अंदर लड़की के साथ करते थे अय्याशी, रंगे हाथो पकड़े गए, कार के अंदर क्लब सा डेकोरेशन देख पुलिस भी रह गए दंग, कार भी जब्त..!


बेमेतरा छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ राज्य में नशे के कारोबार पर लगाम लगाने के लिए छत्तीसगढ़ राज्य सरकार द्वारा प्रदेश में हुक्कबार एवं क्लब पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। साथ ही प्रशासन के द्वारा अवैध हुक्का बार संचालकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई भी करने का निर्देश दिए गए है। लेकिन कुछ लोग तो ऐसे हैं, जिन्हें शायद नियम कायदे तो रास ही नहीं आते। 

ऐसा ही एक मामला छत्तीसगढ़ राज्य के बेमेतरा जिले से सामने आया है। जहां रईसजादों ने कार को हो क्लब बना दिया और कार के अंदर ही हुक्के का दम लगाने लगे। रईसजादों को पुलिस द्वारा एक युवती के साथ रंंगे हाथों दबोचा गया है।


जुड़े हमारे whatsapp ग्रुप से


यह भी पढ़े : रतनपुर मांघी पूर्णी मेला, रतनपुर में पूरी क्षमता के साथ लगने जा रहा है मेला, छत्तीसगढ़ के प्रसिद्ध मेलों में से एक है रतनपुर मेला..!


मिली जानकारी में बताए अनुसार बेमेतरा पुलिस लगातार चौक चौराहों पर आने जाने वाले की वाहनों की काफी चेकिंग करती है। आज स्वयं बेमेतरा के पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह तथा प्रशिक्षु आईपीएस पूजा कुमार उमरिया द्वारा चौक में वाहन को चेकिंग किया जा रहा था। इसी दौरान फोर्ड एंडवेर लड़कों को हुक्का पिलाते हुए गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़े : शादी से विदा होकर ससुराल जा रही दुल्हन प्रेमी संग फरार, बिना दुल्हन के लौटी पूरी बारात।

 

मुंबई की लड़की का दावा : कार के अंदर का नजारा देखकर पुलिस की भी आंखें फटी की फटी रह गई। कार के अंदर को पूरी तरह से क्लब की तरह ही सजाया गया था तथा वहां 4 रईसजादों के साथ एक लड़की भी मौजूद थी। बताया यह भी जा रहा है कि वो युवती मुंबई शहर की रहने वाली है। पुलिस द्वारा कार से हुक्का तथा 8 नग हेनिकेन ओरिजिनल बियर भी जब्त किया गया है।


यह भी देखें : दल्हा पहाड़ दल्लपोड़ी अकलतरा, कई कोशो की दूरी से दिखाई देती है इसकी शिखर।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ