बर्तन की दूकान से चार महिलाओं ने दी बड़ी चोरी को अंजाम, दुकानदार को भनक तक न हुआ और खपा दिए 7.50 लाख रुपए, जब दुकानदार ने अपन दराज देखा तोते उड़ गए..!


बिलासपुर छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ राज्य में क्राइम का ग्राफ तेजी से बहाता हुआ दिख रहा है। राज्य के अलग-अलग हिस्सों से रोजाना लूट, बलात्कार तथा हत्या समेत अन्य कई घटनाएं सामने आ रही है। इसी बीच न्यायधानी से उठाईगिरी की खबर सामने आ रही है। हैरानी की बात यह भी है कि इस घटना को चार महिलाओं द्वारा अंजाम दिया गया है।


अभी जुड़े हमारे whatsapp ग्रुप से

यह भी पढ़े : रतनपुर मांघी पूर्णी मेला, रतनपुर में पूरी क्षमता के साथ लग रहा है मेला, छत्तीसगढ़ के प्रसिद्ध मेलों में से एक है रतनपुर का मेला..!


मिली जानकारी के बताए अनुसार शनिवार यानी आज ही बिलासपुर जिले के सरकंडा थाना क्षेत्र के लोधीपारा इलाके की एक बर्तन की दुकान में चार महिलाएं सामान लेने के बहाने पहुंचीं हुई थी। लेकिन इसी दौरान चारों महिलाओं द्वारा दुकान मसे लाखो रुपए हाथ साफ कर दिया गया तथा 7.50 लाख रुपए नकद लेकर फरार हो गए, और दुकानदार को भनक तक नहीं लगा। दुकानदार द्वारा पुलिस स्टेशन जाकर FIR दर्ज कराया गया है, पुलिस जांच में जुटी।

यह भी पढ़े : अगर आप 12वीं पास है तो आप भी कर सकते है मेडीकल का बिजनेस, मेडीकल के लिए अब नही पड़ेगी बी-फार्मा की डिग्री, जानिए पुरी जानकारी

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ