आग की लपटों से बार बार बचा दुकानदार, जांजगीर चांपा जिले में 3 दुकानें जलकर खाक : बस स्टैंड परिसर में बनी अस्थाई दुकानों में आगजनी


Janjgir-champa:
छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा में रविवार देर रात बस स्टैंड परिसर में बनी फल की 3 अस्थाई दुकानों में आग लग गई। सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग बुझाई। हालांकि तब तक सबकुछ जलकर खाक हो चुका था। खास बात यह थी कि अंदर सो रहे दुकानदार को आग का पता ही नहीं चला। फायर ब्रिगेड ने पानी फेंका तो वह उठकर भागा। आशंका जताई जा रही है कि किसी ने दुकानों में आग लगाई है। हादसा चांपा थाना क्षेत्र में हुआ है।

जनकारी के मुताबिक, चांपा नगर के खुरदा रोड स्थित महाराणा प्रताप बस स्टैंड परिसर में फलों की अस्थाई दुकानें लगी हैं। किसी ने रविवार देर रात करीब 1 से 2 बजे के बीच दुकानों में आग लगा दी। दुकानों से आग की लपटी उठती देख आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और डायल-112 को सूचना दी। फायर ब्रिगेड पहुंची और उसने आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक तीन दुकानें जलकर खाक हो चुकी थीं। तीनों दुकानें फल की थीं।

पानी डालते ही दुकानदार भागा: बताया जा रहा है कि हादसे के दौरान एक दुकानदार अंदर ही सो रहा था। फायर कर्मियों ने जैसे ही पानी की बौछार मारी, वह अंदर से निकल कर तेजी से बाहर की ओर भागा। उसे आग की लपटों में बाहर भागते देख फायरकर्मी भी हैरान रह गए। ऐसा मानना है कि वह आग में फंस गया होगा, फिर पानी की बौछार से उसकी जान बच सकी। वहीं यह भी कहा जा रहा है कि सोते हुए उसे आग का पता ही नहीं चला। फिलहाल पुलिस दुकानदार का पता लगाने के साथ ही मामले की जांच कर रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ