Sex करने की इच्छा से पत्नियों की करते थे फेर बदल, इस तरह से हुआ मामले का खुलासा : Swap wives to fulfill their sex desire


कोट्टायम : छत्तीसगढ़ के पड़ोसी राज्य केरल से एक खबर सामने आई है। केरल के कोट्टायम जिले के पास कारुकाचल में कुल 7 लोगों को पत्नियों की कथित अदला बदली के मामले में आज यानी रविवार को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस द्वारा यह भी बताया गया है कि जिन सात लोगों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है, उनमें वह व्यक्ति भी शामिल है जिसकी पत्नी द्वारा यह शिकायत की गई थी कि उसे उसके पति के द्वारा अप्राकृतिक यौन संबंध के लिए बाध्य किया जा रहा था।


यह भी पढ़े : पार्षद ने दोस्त की ही पत्नी से किया sex का ऑफर, कहा भाभी देवर में यह सब चलता है। 


पुलिस के बताए अनुसार महिला की शिकायत दर्ज़ करें के बाद से जांच के दौरान इस पूरे गिरोह का पर्दाफाश हुआ। महिला द्वारा किए गए शिकायत के अनुसार महिलाओं को अन्य पुरूषों के साथ अप्राकृतिक संबंध बनाने हेतु मजबूर किया गया। पुलिस के द्वारा यह भी कहा गया कि जांच के दौरान यह भी पता चला कि इस महिला को भी उसके पति के द्वारा अन्य के साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर किया गया। जांच करते करते पुलिस पूरी गिरोह तक पहुंची।


यह भी पढ़े - सादी के बाद पत्नी से जबरन शारीरिक संबंध (सेक्स) बनाना रेप (बलात्कार) की श्रेणी में नहीं, हाई कोर्ट ने लिया यह फैसला 

पुलिस के द्वारा बताए अनुसार यह भी बताया गया है कि गिरोह मेसेंजर ऐप, टेलीग्राम से एक दूसरे से संपर्क किया करते थे। आरोपियों को अलप्पुझा, कोट्टायम एवं एर्नाकुलम से गिरफ्तार किया गया। पुलिस का यह भी कहना है कि इस चैट ग्रुप में हजारों की सख्या में सदस्य हैं, जिसको देखते हुए इसकी काफी विस्तृत जांच की जाएगी।


यह भी पढ़े : 35 साल की महिला को हुआ 17 साल के युवा से प्यार, आगे जो हुआ सुनकर रह जायेंगे हैरान।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ