दिन दहाड़े पैसा छीन के भागने वाले दो आरोपी गिरफ्तार : गाड़ी से हुई पहचान, लूट के पैसो से लिए अपने पत्नी के लिए जेवर


Raipur:
रायपुर के खरोरा थाने की पुलिस ने दो लुटेरों को पकड़ा है। 21 जनवरी को इन बदमाशों ने एक बुजुर्ग को लूटा था। इसके बाद से ये बदमाश फरार थे। CCTV कैमरों की जांच में पुलिस ने इन बदमाशों को पहचाना और अब गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए दो बदमाशों में तिल्दा का रहने वाला जितेंद्र और भाटापारा का रहने वाला सुखऊ सांवरा शामिल हैं।


इसे भी पढ़े: जानिए अमरकंटक की कुछ खास बाते, जो सायद आपको पता ना हो

दिन दहाड़े छिना पैसा: तिजराम देवांगन ने पुलिस को बताया था कि घरेलू काम के लिए रुपए निकालने परे खरोरा के सहकारी बैंक गया था। खाते से करीबन 49,000 रूपये निकाल कर बुजुर्ग पैदल ही अपने घर जा रहा था। दिन दहाड़े एक बाइक में सवार दो बदमाशों ने इनपर हमला करते हुए धक्का दिया और रुपए छीनकर भाग गए। इसके बाद पुलिस की टीम ने आरोपियों की तलाश शुरू की।

इसे भी पढ़े: बाहुबली के एक सीन में छत्तीसगढ़ के बस्तर का जलप्रपात ?

तिगड्‌डा चौराहा के पास हुई ये वारदात: पुलिस को एक CCTV कैमरे में बाइक पर भागते दो लोग मिले। पुलिस ने बाइक की डीटेल निकाली ये जितेंद्र के नाम पर रजिस्टर थी। जितेंद्र के पते पर पुलिस पहुंच गई। पकड़े जाने पर उसने अपने साथी सुखऊ का नाम बताया। इन बदमाशों ने अपने पत्नियो के लिए लूट की रकम से जेवर खरीदे थे। पुलिस को इनके पास से 20 हजार रुपए और लूट की वारदात में इस्तेमाल की गई बाइक मिली है।

इसे भी पढ़े: क्या आप जाने है, छत्तीसगढ़ में स्थित हैं पुरे एशिया का दूसरा सबसे बड़ा चर्च

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ