Reliance Jio ka dhamakedaar plan, 3GB data per day with Cheapest Jio Plans : Jio के इस धमाकेदार सस्ते प्लान में मिलेगा 3GB डेटा प्रतिदिन

 


जियो प्लान : जैसा की आपको भी पता है रिलायंस जियो (Reliance Jio) आज भारत देश की सबसे लोकप्रिय टेलीकॉम कंपनियों में शुमार हो चुकी है। जियो कंपनी अपने ग्राहकों की सुविधा को देखते हुए काफी किफायती प्रीपेड पोस्टपेड प्लान्स लेकर आती रहती है। रिलायंस जियो कंपनी के रिचार्ज प्लान बाकी कंपनी के तुलना में सस्ते होने के साथ ही कई बेनिफिट्स के साथ आते हैं। ऐसे में अगर आप कोरोना महामारी की कारण वर्क फ्रॉम होम कर रहे है। एवं आपको ज्यादा डेटा की जरुरत पड़ रही है, तो आपके लिए एक बहुत ही शानदार प्लान जियो ने पेस किया है।


यह भी पढ़े : Sukanya Samriddhi Yojna 2022, केवल 1 रुपए प्रतिदिन की बचत कर कैसे पाए 15 लाख रूपये : सरकारी योजना की पूरी जानकारी...

जियो के इस प्लान में रोजान 3GB हाई-स्पीड इंटरनेट के साथ कई तरह के कमाल के बेनिफिट्स ऑफर्स किये जा रहे हैं। रिलायंस जियो का यह प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। जियो का 1199 रुपये वाला यह प्लान ग्राहकों को इंटरनेट इस्तेमाल करने हेतु हर दिन 3 जीबी डेटा मुहैया कराता है। इस तरह जियो यूजर्स 84 दिनो मे कुल 252 GB डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं।


यह भी पढ़े : जियो का 666 वाला रिचार्ज केवल 533 में, यकीन नहीं है तो एक बार पोस्ट जरूर देखे। पुराने से भी कम कीमतों में होंगे जियो के 200 से ऊपर के सभी रिचार्ज। 

हर दिन मिलने वाले डेटा खतम होने के बाद डेटा की स्पीड घटकर 64Kbps रह जाती है। इस रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को हर तरह के नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है। इतना ही नहीं इस प्लान में हर दिन 100 SMS भी जियो ग्राहकों को दिए जा रहे हैं। इसके साथ ही इस प्लान में जियो क्लाउड, जियो सिनेमा तथा जियो टीवी जैसे सभी जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।


यह भी पढ़े : Chitrakoot Waterfall Bastar Chhattisgarh, छत्तीसगढ़ की सबसे बडी और ऊंची जलप्रपात : चित्रकूट जलप्रपात छत्तीसगढ़ की सबसे खूबसूरत झरना।

इसके साथ ही अगर रिलायंस जियो के 719 रुपए वाले प्लान की बात किया जाए तो ये प्लान भी 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ ही आता है। इस प्लान के तहत ग्राहकों को रोजाना इंटरनेट इस्तेमाल करने हेतु 2 GB डेटा मिलता है, इस तरह जियो यूजर्स टोटल 168 GB डेटा का लाभ 84 दिनो के अंदर उठा सकते हैं। इसके अतिरिक्त इस प्लान में ग्राहकों को बातचीत करने हेतू सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है। इतना ही नहीं इसमें रोजाना ग्राहकों को 100 SMS भी ऑफर किये जा रहे हैं। इसके अलावा Jio Apps का सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिल रहा है।


यह भी पढ़े : क्रोकोडाइल पार्क, कोटमी सोनार छत्तीसगढ़। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ