रायपुर में स्कूल के पीछे मिला नर कंकाल : पैंट शर्ट में ढंकी थी हड्डियां, पास में मिला शराब की खाली बोतल, पानी पाउच, डिस्पोजल और कीटनाशक


Raipur:
छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक स्कूल के पीछे गुरुवार को नर कंकाल बरामद हुआ है। उसके पास ही शराब की खाली बोतल, पानी पाउच, डिस्पोजल और कीटनाशक भी मिला है। पुलिस के अनुसार, कंकाल करीब 6 माह पुराना हो सकता है। फिलहाल उसे फॉरेंसिक लैब को भेजा जा रहा है। मामला मंदिर हसौद थाना क्षेत्र का है।


इसे भी पढ़े : जानिए अमरकंटक की कुछ खास बाते, जो सायद आपको पता ना हो

जानकारी के मुताबिक, ग्राम उमरिया में मयूर स्कूल के पीछे चिकुटिया तालाब पार में नर कंकाल मिला है। हडि्डयां पूरी तरह से पैंट-शर्ट से ढंकी हुई थी। ऐसा लग रहा था कि वहीं पर मौत होने के बाद शव पड़ा रहा। कंकाल किसी युवक का बताया जा रहा है। शव के पास ही कीटनाशक मिलने से पुलिस को खुदकुशी करने का असंका है।

इसे भी पढ़े: बाहुबली के एक सीन में छत्तीसगढ़ के बस्तर का जलप्रपात ?

थाना प्रभारी वीरेंद्र चंद्रा ने बताया कि ग्रामीणों से नर कंकाल पड़े होने की सूचना मिली थी। फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया था। नर कंकाल उन्हें दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। फिलहाल मामले की जांच की जा रह है। साथ ही गुमशुदा हुए लोगों को लेकर भी जानकारी जुटा रहे हैं।

इसे भी पढ़े : क्या आप जाने है, छत्तीसगढ़ में स्थित हैं पुरे एशिया का दूसरा सबसे बड़ा चर्च

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ