Online Semester Exam In Chhattisgarh State, जाने कितने विश्वविद्यालयो में होंगी ऑनलाइन परीक्षा: छत्तीसगढ़ में आनलाइन माध्यम से ली जायेगी कॉलेज की परीक्षा


रायपुर छत्तीसगढ़ : कोरोना वायरस के बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए स्वामी विवेकानंद तकनीकी विश्वविद्यालय के द्वारा ऑनलाइन परीक्षाएं लेने का यह बड़ा फैसला लिया है। जिसे लेकर विश्वविद्यालय से जुड़े हुए सभी कॉलेजों के लिए यह निर्देश जारी कर दिया गया है।


यह भी पढ़े - बिलासपुर के आस पास खूमने लायक सबसे अच्छी जगहे, जहां आकर आपका मन तृप्त हो जायेगा। 


CSVTU का बड़ा फ़ैसला : आपको यह भी बता दें ​कि छत्तीसगढ़ राज्य में कोरोना के बढ़ते हुए मामले पहले के मुकाबले अब काफी तेजी से बढ़ती जा रही हैं। इस बीच में छत्तीसगढ़ राज्य सरकार के द्वारा कई सेवाओं में पाबंदी भी लगा दी गई है। वहीं अब संक्रमण के बढते हुए मामलों को देखते हुए स्वामी विवेकानंद तकनीकी विश्वविद्यालय यानी सी.एस.वी.टी.यू.(CSVTU) के द्वारा ऑनलाइन परीक्षा आयोजित करने का फैसला लिया गया है।


यह भी पढ़ें : Picnic Spot Near Bilaspur Chhattisgarh, बिलासपुर के आस पास पिकनिक मनाने के लिए सबसे अच्छी जगह। 


आपको यह भी बता दें कि इस माह के अंत में तथा फरवरी महीने के प्रारंभ में कई कक्षाओं की सेमेस्टर परीक्षाएं होने वाली है। जो की अब ऑनलाइन माध्यम से परीक्षाएं लिए जायेंगे। 


यह भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चाम्पा जिले में पशु चिकित्सा क्षेत्र अधिकारी के लिए 10 पदों पर अस्थाई रूप से भर्ती 


इस फैसले से तमाम छात्रों को काफी बड़ी राहत भी मिली है। क्योंकि कोरोना के चलते कई छात्र कालेज नही आ पा रहे है, तथा ऑनलाईन पढ़ाई होने से उनकी काफी दिक्कतो का भी सामना करना पड़ रहा है।


यह भी पढ़ें : खुटाखाट डैम, जिसका निर्माण अंग्रेजी शासनकाल में हुआ था, आज मिनी गोवा से कम नही है इसकी पहचान।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ