Night Curfew Timing In Chhattisgarh State, रात्रि 9 बजे से सुबह 6 बजे तक लगेगी नाईट कर्फ़्यू : छत्तीसगढ़ में नाईट कर्फ़्यू


बस्तर छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ राज्य में बढ़ते हुए कोरोना संक्रामण के कारण बस्तर जिले में नाइट कर्फ्यू का निर्देष जारी कर दिया गया है। रात के 9 बजे से सुबह के 6 बजे तक लगेगा नाइट कर्फ्यू। इस बीच घरों से बाहर निकला पूरी तरह बंद रहेगा, और किसी भी प्रकार की दुकानें नही खोली जाएगी।


यह भी पढ़े : पॉलीथिन पर पूरी तरह प्रतिबंध, जानिए छत्तीसगढ़ में बिना पॉलीथिन के कैसे समान देंगे दुकानदार।


सिनेमाघर तथा मॉल में सीमित संख्या की क्षमता में ही प्रवेश दिया जाएगा। राष्ट्रीय राजमार्ग तथा अति आवश्यक सेवाएं ही जारी रहेंगी। बाहर से आने वाले सभी यात्रियों का सबसे फल कोरोना टेस्ट किया जाएगा। तथा क्वारेंटिन किया जायेगा। उसके बाद ही उनको घर जाने दिया जायेगा।


पढ़ें - ऑनलाईन परीक्षा का पूरा सच, जानिए कितने महाविद्यालयों में होने जा रही है ऑनलाईन सैमेस्टर परीक्षा। 


बस्तर कलेक्टर रजत बंसल के द्वारा यह आदेश बढ़ते हुए करना मरीजों को देखकर जारी किए गए हैं। रायपुर और रायगढ़ जिले में भी नाईट कर्फ़्यू सबसे पहले छत्तीसगढ़ राज्य में लगाए गए थे, उसके बाद से जिन राज्यों में स्थिति असामान्य होते हुए दिखाई दे रही है वहां के कलेक्टर द्वारा नाईट कर्फ्यू का एलान किया जा रहा है। यह सभी कोरोना के तीसरी लहर के अंदेशे से ही हो रही है।


यह भी पढ़ें : Picnic Spot Near Bilaspur Chhattisgarh, बिलासपुर के आस पास पिकनिक मनाने के लिए सबसे अच्छी जगह। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ