Lineman physical Test Date Postponed, छत्तीसगढ़ बिजली विभाग ने 18 जनवरी से होने वाली शारीरिक दक्षता परीक्षा स्थगित : कोरोना के चलते परीक्षा स्थगित


रायपुर छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ स्टेट पॉवर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड के अन्तर्गत परिचारक अर्थात लाईनमेन के तीन हजार पदों के लिए होने वाली भर्ती के लिये 18 जनवरी से प्रारंभ होने वाली प्रस्तावित शारीरिक दक्षता परीक्षा की राज्य सरकार द्वारा स्थगित कर दिया गया है।


यह भी पढ़े : किसान के घर जन्मा तीन आंखों वाला बछड़ा, लोग शिव का अवतार बताकर कर रहें पूजा, पशु चिकित्सक बोले- चमत्कार नहीं, हार्मोनल डिसॉर्डर।


पॉवर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी के कार्यपालक निदेशक अर्थात मानव संसाधन श्री मनोज खरे के द्वारा यह बताया गया कि तीन हजार पदों के लिए भर्ती हेतु जगदलपुर एवं अम्बिकापुर क्षेत्र में 28 जनवरी से तथा शेष क्षेत्रों बिलासपुर, रायपुर, रायगढ़, दुर्ग एवं राजनांदगांव में 18 जनवरी से दस्तावेजों का सत्यापन तथा साथ ही शारीरिक दक्षता परीक्षा का आयोजन किया जाना था। 


यह भी पढ़े : छत्तीसगढ़ के युवाओं में भी बढ़ रहा क्रिप्टो को लेकर भारी क्रेज, क्या क्रिप्टो में पैसे इन्वेस्ट करना सही है?


परन्तु कोविड-19 के बढ़ते हुए संक्रमण के तीव्र प्रसार को देखते हुए उक्त आयोजित परीक्षा स्थगित करने का शासन द्वारा निर्णय लिया गया है। शारीरिक दक्षता हेतु परीक्षा की नई तिथियों की घोषणा बाद में विभाग के द्वारा की जाएगी। इन पदों हेतु एक लाख से भी अधिक आवेदन आए थे, जिनमें से करीब नौ हजार उम्मीदवारों को दस्तावेज सत्यापन तथा शारीरिक दक्षता परीक्षा हेतु बुलाया गया था।


इसे भी पढ़े : जानिए अमरकंटक की कुछ खास बाते, जो सायद आपको अब तक पता ना हो 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ