College Ke Students Ho Rahe Covid positive : IIT Bhilai ka campus bana hotspot : रायपुर में बीते दिन मिले सबसे अधिक कोविड केस

रायपुर छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ राज्य की राजधानी रायपुर में एक के बाद एक संक्रमित मरीजों की संख्या में काफ़ी बढ़ोतरी हो रही है। बीते शनिवार को जारी मेडिकल बुलेटिन के बताए अनुसार रायपुर में पूरे राज्य में सबसे ज्यादा कुल 73 नए संक्रामित मरीज मिले। जिसके बाद से अब रायपुर जिले में कुल सक्रिय मरीजों की संख्या बढ़कर 216 हो गई है।


यह भी पढ़े-छत्तीसगढ़ का खजुराहो कहे जाने वाले भोरमदेव, जो मिलती है कोणार्क के सूर्य मंदिर से


IIT Bhilai bana hotspot : जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ की एक मात्र IIT institute IIT भिलाई के सेजबहार कैंपस कोरोना का मुख्य हॉटस्पॉट बना हुआ है। जहां पर बीते दो दिन में ही 10 छात्र कोविड पॉजिटिव मिले है। बताया तो यह भी जा रहा है कि जितने भी छात्र यहां से पॉजिटिव पाए गए हैं उनमें से ज्यादातर बाहर से यहां पढ़ने आए हुए हैं। वहीं अन्य 26 स्टूडेंट की हिस्ट्री भी निकाली जा रही है। संक्रमित विद्यार्थियों में 18 साल से नीचे के 11 बच्चे भी शामिल है।


यह भी पढ़ें-कोरर के बनोली में गुरूवार की सुबह 8 साल के नर तेंदुए का शव मिला, जिसके गले में फंदे का निशान भी लाया गया। शिकार की संभावना..


इधर रायगढ़ एवं बिलासपुर जिले में भी कोरोना के मरीजों की रफ्तार तेजी से बढ़ रही है। शनिवार को बिलासपुर में कुल 58 नए मरीज तथा रायगढ़ जिले में कुल 50 नए मरीज मिले है। तो वहीं पूरे राज्य में अब एक्टिव मरीजों की कुल संख्या 1017 हो गई है। शनिवार को ही रायपुर जिले में एक कोविड संक्रमित मरीज की मौत भी हो गई।


यह भी पढ़ें-बीजेपी पार्षद ने दोस्त की ही पत्नी को दिया सेक्स का ऑफर, कहा देवर भाभी में यह सब चलता है, जाने कुरा मामला

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ