रेत के अवैद्य खनन पर भूपेश बघेल के निर्देश के बाद हुआ कार्यवाही, जब्त हुआ 8 ट्रैक्टर, रेत का तस्कर भी गिरफ्तार।

 


कोरबा छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में रेत तस्करों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई हो रही है। कोरबा SP भोजराम पटेल द्वारा अवैध खनन के ठिकाने पर दबिश देकर 8 ट्रैक्टर को दबोचा गया है। मौके से रेत तस्कर के आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया है।


यह भी पढ़े : तालाबों एवं मंदिरों का नगर रतनपुर बिलासपुर छत्तीसगढ़, अनेक इतिहास को समेटे हुए है रतनपुर, जानिए पूरी रहस्य।


बताया यह भी जा रहा है कि कार्रवाई के दौरान आरोपी द्वारा आत्महत्या का ड्रामा कर पुलिस पर दवाब बना रहा था। इस दौरान पुलिस के द्वारा उसकी एक नहीं सुनी गई। और उसे गिरफ्तार भी कर कार्रवाई किया जा रहा है।


यह भी पढ़े : बिलासपुर के आस पास की खूबसूरत जगह, अनेक पिकनिक स्पॉट एवं खूमने लायक जगह के बारे में जानिए।


सीएम बघेल द्वारा कार्रवाई के निर्देश : छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के द्वारा अवैध रेत उत्खनन करने वालों के खिलाफ सख्त रूप से कार्रवाई करने के निर्देश भी दिए गए है। मुख्यमंत्री द्वारा कलेक्टर तथा एसपी को निर्देश देते हुए ऐस लोगों को तत्काल जेल में डालने की बात कही गई थी। फिलहाल कोरबा पुलिस द्वारा आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई किया जा रहा है।


यह भी पढ़े : जानिए छत्तीसगढ़ की लोक गीत पांडवानी के बारे में, पांडवानी गीत क्या है किसे कहते है और इसकी सबसे प्रसिद्ध गायिका के बारे में।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ