Jio Recharge 666 का रिचार्ज सिर्फ 533 रूपये में, रिचार्ज की कीमत बढ़ने के बाद भी पुराने दाम से भी कम कीमत पर रिचार्ज कैसे करे? : कम कीमत पर रिचार्ज कैसे करे?, जानिए पूरी डीटेल


जियो रिचार्ज : जैसा की आप यह जानते है की सभी टेलीकॉम कंपनी ने अपनी रिचार्ज की कीमत बढ़ा दी है। इतनी महंगाई में रिचार्ज का बढ़ना और भी अधिक परेशान करने वाली है। छत्तीसगढ़ के लोग अपनी बचत करना अच्छे से जानते है, अतः इसी के चलते हम आपको जियो की एक ट्रिक बताना चाहते है जिससे आप हर एक रिचार्ज पहले से भी कम कीमत पर करा सकते है-


यह भी पढ़ें :
मरही माता मंदिर 


Jiomart maha cashback offer : भारत देश की नंबर वन टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो के द्वारा अपने ग्राहकों हेतु JioMart महा कैशबैक ऑफर उसी समय पेश कर दिया गया था जब रिचार्ज की कीमत बढ़ाई गई लेकिन इसकी जानकारी काफी कम लोगो को ही पता है। कंपनी द्वारा सभी 200 रुपए से अधिक के जियो रिचार्ज पर 20 प्रतिशत का जियो मार्ट कैशबैक दे रही है। जिससे ग्राहक 200 रुपए तक की छूट पा सकते हैं।


यह भी पढ़े : पॉलीथिन पर पूरी तरह प्रतिबंध, जानिए छत्तीसगढ़ में बिना पॉलीथिन के कैसे समान देंगे दुकानदार।


इसके लिए आपको My Jio एप्लीकेशन से ही रिचार्ज करनी होगी, जब आप 200 से उपर की रिचार्ज करते है तो 20% की दर से जियो मार्ट वैशबैक प्राप्त होती है जिसका उपयोग आप ट्रांजेक्शन करने के लिए जाते है तब अप्लाई कर सकते है। जो की 20% की ही दर से अप्लाई भी होती है। इसके लिए हम आपको My Jio ऐप की स्क्रीनशॉट भी दिखा रहे है ताकि आपको सहोलियत हो। जिससे आप 666 का रिचार्ज सिर्फ 533 रूपये में करा सकते है।


यह भी पढ़े : Picnic Spot Near Bilaspur Chhattisgarh, बिलासपुर के आस पास पिकनिक मनाने के लिए सबसे अच्छी जगह। 



टेलीकॉम कंपनी की रिपोर्ट के मुताबिक, रिलायंस जियोमार्ट महा कैशबैक के तहत केवल 200 रुपए अथवा उससे ज्यादा के सभी प्रीपेड रिचार्ज प्लान पर 20 फीसदी का कैशबैक दिया जा रहा है। यानी यह सिर्फ जिन चुने 3 प्रीपेड प्लान तक ही सीमित नहीं है। तथा इस ऑफर के तहत, एक ही दिन में अधिकतम 200 रुपए तक की कैशबैक प्राप्त किया जा सकता है। बता दें कि कंपनी के द्वारा हाल ही में 2999 रुपये का एक सालाना रिचार्ज प्लान भी पेश किया गया है। यह ऑफर उस रिचार्ज कर भी लागू होता है।


इसे भी पढ़े : बाहुबली के एक सीन में छत्तीसगढ़ के बस्तर का जलप्रपात ?

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ