नक्सल क्षेत्रों में तैनात 160 CRPF जवान कोरोना पॉजीटिव : कोरोना से बचने के लिए अतिरिक्त सावधानी बरतने के दिए निर्देश, सुकमा जिले के जवान सबसे अधिक संक्रमित


जगदलपुर छत्तीसगढ़ :
छत्तीसगढ़ राज्य में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। जिसके बीच जगदलपुर शहर से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आई है। जहां पर नक्सल मोर्चे पर तैनात कुल 160 जवान कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं।

यह भी पढ़े : छत्तीसगढ़ की शिमला कहे जाने वाले भोरमदेव मंदिर के बारे में पूरी जानकारी, अनेक ऐसी तथ्य जिससे आप अंजान होंगे।


मिली जानकारी के अनुसार पिछले कुछ ही दिनों में छुट्टी से लौटे सभी जवानों का कोविड टेस्ट कराया गया, जिसमें कई रिपोर्ट पर पॉजिटिव पाया गया है। जिसके बाद से सुरक्षा बलों के कैम्प में भी अतिरिक्त सावधानी बरतने के दिशा निर्देश भी जारी कर दिया गया है। आपको यह भी बता दें कि सुकमा जिले में सबसे अधिक जवान संक्रमित पाए गए हैं।


यह भी पढ़े : Job Recruitment In Raipur Health Department For 202 Seats,छत्तीसगढ़ स्वास्थ्य विभाग में निकली भर्ती, कोरोना के तीसरी लहर के मुकाबले हेतु निकली गई भर्ती, 2 लाख तक की सैलरी

पिछले 24 घंटो के आंकड़ें : छत्तीसगढ़ राज्य में पिछले 24 घंटे में कुल 3963 नए कोरोना से संक्रमित मरीज पाए गए है। स्वास्थ्य विभाग के द्वारा जारी मेडिकल बुलेटिन में बताए अनुसार बीते 24 घंटे में कुल 3303 मरीज स्वस्थ हुए हैं। वहीं दूसरी तरफ 7 मरीजों की उपचार के दौरान मौत भी हो गई।


इसे भी पढ़े: बाहुबली के एक सीन में छत्तीसगढ़ के बस्तर का जलप्रपात ?

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ