बिलासपुर जिले में 5 दिन में 7 गुना बढ़ा संक्रमण : SDM और वकील सहित शिक्षा, स्वास्थ्य और यूनिवर्सिटी में मिले 52 नए केस : एक्टिव केस की संख्या 235


Bilaspur: बिलासपुर में कोरोना की रफ्तार रोज बढ़ने लगी है। रविवार को SDM के साथ ही शिक्षा विभाग, स्वास्थ्य विभाग व यूनिवर्सिटी के साथ ही वकील समेत 52 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इसके साथ ही जिले में एक्टिव केस की संख्या 235 पर पहुंच गई है। खास बात यह है कि जो भी नए मरीज मिल रहे हैं, उनमें ज्यादातर लोगों ने वैक्सीन की दोनों डोज लगवा ली है।

बिलासपुर में पिछले 10 दिनों से कोरोना के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। हालांकि, संक्रमण की रफ्तार 27 दिसंबर से बढ़ना शुरू हुआ है। इस दिन 8 मरीज मिले थे। पांच दिनों में यह आंकड़ा 58 पर पहुंच गया। रविवार को शनिवार की अपेक्षा कम मरीज मिले हैं। लेकिन फिर भी यह संख्या चिंताजनक है।

रविवार को एसडीएम पुलक भट्‌टाचार्य के साथ ही यूनिवर्सिटी की इकोनॉमिक्स विभाग की प्रोफेसर मनीषा दुबे, रेलवे, बैंक कर्मी सहित जिले में 52 नए कोरोना मरीजों की पहचान की गई। एक बार फिर अस्पताल, हॉस्पिटल, शिक्षा विभाग, यूनिवर्सिटी सहित 42 इलाकों में नए मरीज मिले हैं। नए मरीजों के मिलने के बाद जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 65 हजार 561 पर पहुंच गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ