BJYM के प्रमुख अमित साहू का सड़क हादसा, बिलासपुर रोड़ में तेज रफ्तार ट्रक ने देर रात मारी ठोकर,Micro Donation कार्यक्रम से वापस लौट रहे थे


छत्तीसगढ़ राज्य के भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के राज्य अध्यक्ष अमित साहू का बीती रात एक्सीडेंट हो गया। उनकी कार को एक तेज रफ्तार ट्रक द्वारा टक्कर मार दिया गया। ये ट्रक अमित की कार से काफी करीब से तेजी से निकला तथा टक्कर मारते हुए आगे भी बढ़ गया। अमित जिस कार में सवार थे उसका सामने का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुका है। गरीमत की बात है कि इस हादसे में अमित साहू को कोई भी चोट नहीं आई। ये हादसा बिलासपुर रोड में नांदघाट के पास में बीती रविवार की देर रात को हुआ।



यह भी पढ़े : जानिए बैलाडीला लौह अयस्क के बारे में कुछ खास बाते, छत्तीसगढ़ का सबसे बड़ा लौह खदान।



अमित साहू बीजेपी के माइक्रो डोनेशन कार्यक्रम में शामिल होकर वहा से रायपुर लौट रहे थे। इस हादसे में बाल-बाल बचे भाजयुमो के राज्य अध्यक्ष अमित साहू के द्वारा कहा कि वो बिल्कुल ठीक हैं, इस घटना में गाड़ी में मौजूद उनके ड्राइवर तथा अन्य किसी भी साथी सदस्यों को चोट नहीं आई है। अमित के द्वारा यह बताया गया कि हाइवे पर बेतरतीब ड्राइविंग करने के मामले काफी बढ़े हैं, हाइवे पेट्रोलिंग टीम को इस पर कड़ी नजर रखनी चाहिए ताकि ऐसी घटनाएं किसी भी अन्य के साथ ना हों।



यह भी पढ़े : जानिए बिलासपुर के तिफरा स्थित काली मंदिर के बारे में।



माइक्रो डोनेशन कार्यक्रम क्या है?: बीजेपी इस अभियान के तहत अधिक से अधिक लोगों से चंदा जमा कर रही है। दरअसल, पूर्व प्रधानमंत्री माननीय श्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के द्वारा 25 दिसंबर को इस माइक्रो डोनेशन अभियान की शुरुआत किया गया था। अब बीजेपी आला कमान के निर्देश पर भाजयुमो पूरे देशभर में इस अभियान को चलाने जा रही है। छत्तीसगढ़ में भी ये जिम्मा BJYM (भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा) पर है। भाजपा इसे चंदा लेने से अधिक लोगों को अपनी पार्टी से जोड़ने के तौर पर देख रही है। इसके जरिए अधिक से अधिक युवा एवं महिलाओं को नमो एप के जरिए भी पार्टी से अधिक लोगो को जोड़ा जा रहा है, तथा नमो एप के जरिए ही डिजिटल पेमेंट चंदा भी ली जा रही है।



यह भी पढ़े : जानिए सिरपुर स्थित लक्ष्मण मंदिर के बारे में पूरी जानकारी, बहुत अद्भुत एवं खास है यह मंदिर, जहां पर्यटकों की लगी रहती है भारी भीड़।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ