आखिर कैसे गायब हो गए कांग्रेस के सभी नवनिर्वाचित पार्षद : सभी विजेता कांग्रेस पार्षदों के मोबाइल भी आ रही है बंद : what happened in chhattisgarh Politics


Raipur : आपको बता दे की जितने भी नए कांग्रेस के विजयी पार्षद है वे अचानक से सभी के सभी एक साथ गायब हो गए है। तथा उनका फोन भी बंद आ रहा है।नगरीय निकायों में अध्यक्ष महापौर अथवा सभापति बनाने से पहले ही कांग्रेस पार्टी अपने सभी नए निर्वाचित पार्षदों को लेकर राज्य के भीतर अथवा बाहर घुमाने ले कर गई है। ऐसा सूत्रो से जानकारी प्राप्त हुई ही। खासकर चार नगर भिलाई, निगम बीरगांव, चरौदा एवं रिसाली के कांग्रेस के नए पार्षद अपने क्षेत्र में दिखाई नहीं दे रहे हैं तथा अधिकांश पार्षदों के मोबाइल फोन भी बंद आ रहे हैं।

आखिर कहा गए सभी पार्षद : बता दें कि कल शाम भिलाई निगम,सारंगढ़ नगर एवं प्रेम नगर पंचायत के नवनिर्वाचित पार्षदों द्वारा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मुलाकात किया गया है। सभी पार्षदों को सीएम भूपेश बघेल द्वारा बधाई भी दी गई है। पार्षदों के राज्य के भीतर अथवा राज्य के बाहर घूमने पर कांग्रेस एवं बीजेपी के बीच बयानबाजी शुरू भी हो गई है।

गोवा में बीजेपी के गलत तरीके की राजनीति को बताया वजह : कैबिनेट मंत्री रविंद्र चौबे जी का यह कहना है कि लोकतंत्र में सावधानी बरतने की जरूर है। गोवा में हमे पूरा बहुमत मिला हुआ था लेकिन अमित शाह और बीजेपी अपनी सरकार बना लिए। उन्होंने यह भी कहा कि हमारे अपने पार्षदों को अपने साथ रखने में किसी अन्य पार्टी को कोई आपत्ति नहीं होनी चाहिए। 15 निकायों की जनता के द्वारा बीजेपी के सभी बड़े नेताओं को नकार दिया गया है।

बीजेपी का कांग्रेस पर आरोप : पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल जी का यह कहना है कि कांग्रेस के पार्षद एवं कार्यकर्ता यह चाहते हैं कि उनकी खुद की मर्जी से निकायों में अध्यक्ष अथवा महापौर बने। लेकिन कांग्रेस के नेताओं के कई गुट है, जो की खुद की पसंद से महापौर बनाने चाहते है। जिसके दर से कांग्रेस अपने पार्षदों को गुप्त तरीके से घुमा रही है। साथ ही कांग्रेस द्वारा यह भी कहा जा रहा है कि सभी पार्षदों को रायपुर में ही रखा गया है।







एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ