और भी अधिक बढ़ने वाली है ठंड : Weather update of Chhattisgarh state : 27 से 29 दिसंबर के बीच हो सकती है छत्तीसगढ़ के कई हिस्सों में बारिश, और भी बढ़ेगी ठंड

रायपुर छत्तीसगढ़ : बिहार-मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़-उड़ीसा एवम् पश्चिम बंगाल सहित कई राज्यों में भारी बारिश होने की संभावना जताई जा रही है, जिसके बाद से इन राज्यों में ठंड और भी अधिक बढ़ जाएगी। 25 दिसंबर के दिन यानी क्रिस्मस डे के दिन पश्चिमी उत्तरप्रदेश-उत्तराखंड एवंपंजाब सहित कई राज्यों में सुबह की शुरुआत काफी कोहरे से हुई है। तथा दिल्ली एनसीआर सहित उत्तर भारत के तमाम राज्यों में दिन में धूप खिली है, परंतु तीव्र सर्द हवा का चलना जारी है।

मौसम विभाग की जानकारी : मौसम विभाग द्वारा 27 से 29 दिसंबर को भारत के कई राज्यों छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, विदर्भ, बिहार, ओडिशा, झारखंड एवं पश्चिम बंगाल तथा सिक्किम में छिटपुट वर्षा की आशंका जताई जा रही है। साथ ही 26 एवं 27 तारीख को जम्मू संभाग एवं निचले हिमाचल प्रदेश में भी 27 और 28 दिसंबर 2021 को उत्तराखंड के अलग-अलग जगह में बर्फबारी की भी संभावना है।

मौसम विभाग की माने तो हिमाचल प्रदेश में आज भी अधिक ऊंचाई वाले स्‍थानों पर हल्की बर्फबारी की संभावना है। हालांकि ज्यादातर क्षेत्रों में मौसम साफ ही रहेगी। इसके अतिरिक्त उत्तराखंड में भी चटख धूप कड़ाके की ठंड से लोगो को कुछ राहत तो दे रही है। रविवार को भी यानी के कल पहाड़ के ज्यादातर इलाकों में हल्की बारिश एवं बर्फबारी के भी आसार हैं।






एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ