चुनावी हार के बाद छीना BJP महिला का चैन : कर्ज लेकर लड़ा था जिला पंचायत चुनाव


जांजगीर - चांपा : चुनावों के दौरान अक्सर चुनाव प्रत्याशी कर्ज लेकर खर्च करते हैं। कोई चुनाव जीतता है तो कई हार जाता हैं। ऐसी एक मन को बेहाल करने वाली खबर आ रही है छत्तीसगढ़ के जांजगीर से जहा BJP की महिला नेता मंजूलता टंडन चुनाव हारी हैं, लेकिन इस हार ने पूरे परिवार की सुख-शांति छीन ली है। उनका कहना है कि उनके पति उनको मरते पीटते है। कर्ज की रकम को लेकर विवाद करते है और तलाक की धमकी देते है। फिलहाल महिला नेता ने पामगढ़ थाने में पति के खिलाफ FIR दर्ज कराई है।


BJP की महिला नेता और सांसद प्रतिनिधि मंजूलता टंडन अपनी शिकायत में पुलिस से कहा कि बुधवार दोपहर को वह घर में ही थी। उनके पति होरी राम भी वही थे। इस दौरान उनमें विवाद शुरू हुई और आरोप है कि होरी राम ने उनकी पिटाई करने लगा। इसके चलते उनको कई जगह चोटें भी आई हैं। इस दौरान मौके पर मौजूद रिश्तेदारों ने किसी तरह महिला नेता को बचाया। अब पति होरी राम उन्हें तलाक की धमकी दे रहे हैं और घर से निकल जाने के लिए भी कह रहे है


चुनाव लडने को पति ने लिया था कर्ज :

दरअसल मंजूलता टंडन ने साल 2019 में जिला पंचायत चुनाव लड़ा था। उन्हें क्रमांक-5 से पार्टी ने अपना अधिकृत प्रत्याशी बनाया था। हालांकि इस चुनाव में उन्हें हार का सामना करना पड़ा। मंजूलता ने पुलिस को बताया कि इस चुनाव में उनके काफी पैसे खर्च हुये। यह रकम पति ने कर्ज के रूप में लीये थे, लेकिन आज तक चुका नहीं सके हैं। इसी बात को लेकर दोनों में अक्सर विवाद होता है। मंजूलता का यह भी कहना है कि चुनाव उनके इच्छा के विरूद्ध लड़वाया गया था।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ