मध्यप्रदेश में सड़क हादसा, छत्तीसगढ़ के 4 लोगों की मौत : कार से मंडला की ओर जा रहे थे, सामने से आ रहे ट्रक ने मार दी टक्कर


Chhattisgarh : मध्यप्रदेश के मंडला जिले में हुए सड़क हादसे में छत्तीसगढ़ के 4 लोगों की जान चले गई हैं। ये चारों लोग कवर्धा के रहने वाले थे। सभी कार से मंडला की ओर जा रहे थे। इसी दौरान सामने से आ रहे लोहे से भरी ट्रक की टक्कर से ये हादसा हो गया। चारों की मौके पर ही मौत हो गई है। हादसा मंडला जिले के मोतीनाला थाना क्षेत्र के मनोहरी ग्राम का है।

जानकारी के मुताबिक, चारों युवक कवर्धा के अलग-अलग इलाके के रहने वाले थे। बताया जा रहा है कि इनमें से कुछ लोग समनापुर तो कुछ कवर्धा शहर के ही रहते थे। पता चला है कि सभी देर रात ही घर से रवाना हुए थे। तभी शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात को करीब 3 बजे ये हादसा हुआ। लोगों को इस बात की जानकारी शनिवार सुबह लगी मिली, जिसके बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। घटना में कवर्धा के ललित, संदीप, कमलेश और कान्हा की जान गई है।



हादसे के बाद से ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस के अनुसार ट्रक राजस्थान से लोहा लोड कर छत्तीसगढ़ की ओर आ रही थी। ट्रक का पासिंग नंबर भी राजस्थान का है। पुलिस मौके पर पहुंच गई है। सभी के शव को बिछिया के अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा दिया गया है। परिजनों को भी इस बात की जानकारी दी गई है। हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि यह लोग मध्यप्रदेश में कहां जा रहे थे।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ