शराब दुकान के विरोध में कवर्धा के सड़कों पर उतरी महिलाएं : बघेल सरकार के विरोध में जमकर की नारेबाजी


कवर्धा छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ राज्य के में कवर्धा जिले के आनंद विहार कॉलोनी के समीप में ही नेशनल हाईवे पर शराब की दुकान के खोले जाने पर महिलाएं खुलकर विरोध कर रही हैं। महिलाओं के द्वारा आज यानी 30 दिसंबर के दिन को शराब की दुकान के ठीक सामने सड़क के किनारे पर बैठकर खूब नारेबाजी किया गया तथा शराब दुकान को हटाने की मांग भी उनके द्वारा किया गया।


यह भी पढ़े-कालीचरण महाराज को रायपुर पुलिस ने खजुराहो के एक होटल से हिरासत में ले लिया है


2 दिन पहले कलेक्टर को सौंपा गया था ज्ञापन : इन महिलाओं के द्वारा दो दिन पहले भी कवर्धा जिले के कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा गया था। 2 दिनो के बाद भी जब किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं किया गया, तो महिलाओं के द्वारा धरना प्रर्दशन कर स्थानीय प्रशासन एवं स्थानीय विधायक तथा मुख्यमंत्री भूपेश सरकार के खिलाफ भी जोरदार नारेबाजी शुरू कर दिया गया। इन सभी के साथ शराब दुकान के विरोध में बीजेपी की पुरुष तथा महिला कार्यकर्ता भी शामिल रहे। जिसमे मौके पर माहौल बनी रहे इसके लिए भारी तादात में पुलिस बल की भी तैनात किया गया।


यह भी पढ़े-पहाड़ के सबसे ऊपरी चोटी पर है ढोलकल गणेश जी की प्रतिमा,जिसे देखने दूर दूर से लोग यहां आते है।


सार : कवार्धा जिले के आनंद विहार कॉलोनी के पास के नेशनल हाईवे पर मदीरा की दुकान खोले जाने से वहां के निवासी नाराज हैं, शराब दुकान के खुलने को लेकर स्टार्टिंग से ही विरोध चला आ रहा है। धरना प्रदर्शन में शामिल बीजेपी महिला मौर्चा के एक सदस्यों का यह कहना है कि यह क्षेत्र पूरी तरह से आबादी वाला क्षेत्र है, तथा यहां शराब की दुकान खुलने से यहां पर दुर्घटना की संभावना भी बढ़ सकती है।


यह भी पढ़े-बिलासपुर के आस पास घूमने के लिए कई सबसे अच्छी जगह







एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ