अंतर्राष्ट्रीय बैडमिंटन में छत्तीसगढ़ के ईशान को कास्य पदक : रायपुर के ईशान भटनागर ने किया राज्य को गौरवान्वित : Bronzer Medal for Chhattisgarh


Raipur :
स्काटलैंड देश के वेल्स में आयोजित किए गए विक्टर वेल्स के अंतरराष्ट्रीय बैडमिंटन कंपीटीशन में छत्तीसगढ़ राज्य के रायपुर जिले के रहने वाले ईशान भटनागर एवं केरल राज्य की तनिशा क्रेस्टो की इस जोड़ी ने मिश्रित युगल के इस मुकाबले में सेमीफाइनल राउंड में जगह बनाया और कांस्य पदक प्राप्त किया।

बैनमिंटन प्लेयर इशान भटनागर की इस सफलता पर छत्तीसगढ़ राज्य के CM भूपेश बघेल ने ट्वीटर के माध्यम से ट्वीट करते हुए बधाई दिया है। उनके द्वारा इस ट्वीट में लिखा गया है कि ईशान भटनागर ने यह कास्य पदक जीतकर ना केवल छत्तीसगढ़ का बल्कि पूरे देश का नाम ऊंचा किया है। हम सभी को आप पर गर्व हैं। 

CM ने ईशान को पांच लाख की पुरस्कार राशि देने का ऐलान भी किया : छत्तीसगढ़ सरकार भुपेश बघेल द्वारा ईशान भटनागर को इस उपलब्धि के लिए सहयोग राशि के रूप में पांच लाख रुपये सहायता राशि देने का ऐलान किया है। ताकी उनकी आर्थिक सहायता हो सके एवं उनके भविष्य के लिए सहयोग हो सके। छत्तीसगढ़ राज्य के लिए यह काफी गौरव की बात है। यह राज्य के सभी प्रतियोगियों को प्रोत्साहित भी करेगा।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीटर के माध्यम से ट्वीट करते हुए कहा :

ईशान ने पदक जीतकर ना केवल छत्तीसगढ़ का ही बल्कि पूरे देश का नाम ऊंचा किया है। हम सभी आप पर गर्व करते हैं। छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा ईशान को सहयोग के रूप में प्रोत्साहन राशि के रूप में पांच लाख रुपये प्रदान करेगी।

"खेलबो-जीतबो-गढ़बो नया छत्तीसगढ़"

 - CM Bhupesh Baghel 





एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ