कोरोना के नए वैरिएंट को देखते सीएम बघेल ने जताई चिंता : बोले- तैयारी पूरी मगर ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि छत्तीसगढ़ में कोई नया संक्रमण न आए


Chhattisgarh : रायपुर के पुलिस लाइन हैलीपैड में CM भूपेश बघेल ने कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन को लेकर अपनी चिंता जाहिर की है। उन्होंने नए वैरिएंट के खतरे से निपटने के सवाल के में कहा - की हमारी तैयारी खतरे को लेकर पूरी है, लेकिन ईश्वर से प्रार्थना करता हु की छत्तीसगढ़ में ये नया वैरिएंट अभी आए ही न, और अगर आए तो हम सब उसके लिए तैयार हैं। उन्होंनेे सारी बातें कोमाखान के दौरे पर रवाना होने से पहले कहीं। 

दरअसल, CM बघेल वीर नारायण सिंह की पुण्यतिथि के लिए कोमाखान में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए हैं। मुख्यमंत्री जी ने कहा कि 10 दिसंबर 1857 को रायपुर के जय स्तंभ चौक में वीर नारायण सिंह जी को फांसी दी गई, आज का दिन जन्म भूमि और कर्म भूमि की इस माटी को नमन करने का है। इस धरती में हमारा जन्म हुआ हम गर्व महसूस करते हैं।


छत्तीसगढ़ में कोरोना की स्थिती :

छत्तीसगढ़ में कोरोना के मरीज दुबारा बढ़ने लगे हैं। गुरुवार को प्रदेश भर में 40 नए लोगों के पीढ़ित होने की खराब आई है। किसी मरीज की मौत की कोई खबर भी जो अच्छी बात है, लेकिन इसी बीच प्रदेश में एक्टिव कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 352 हो गई है। इस समय प्रदेश का पॉजीटिविटी रेट 0.15% है। छत्तीसगढ़ में सबसे अधिक 9-9 मरीज रायगढ़ और कोरबा जिले में मिले हैं। रायपुर में 6 और धमतरी बिलासपुर जिलों में 3-3 मरीजों का पता चला है। फिलहाल प्रदेश में सबसे अधिक 57 एक्टिव केस रायपुर जिले में हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ