छत्तीसगढ़ - तेलंगाना बॉर्डर पर नक्सलियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ : जवानों की फायरिंग में कई नक्शलिया ढेर : 6 नक्सलियों के शव भी हुए बरामद

 

सुकमा छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ राज्य के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले से एक बड़ी खबर निकलकर सबके सामने आई है। तेलंगाना छत्तीसगढ़ बॉर्डर पर जारी इस मुठभेड़ में जवानों को काफी बड़ी सफलता प्राप्त हुई है। जवानों द्वारा अब तक कई नक्सलियो को ढेर कर दिया गया है। साथ ही जवानों के द्वारा अभी तक कुल 6 नक्सलियों के शव भी बरामद किए गए हैं।

कई नक्सलियो के मारे जाने की जानकारी : इस मुठभेड़ में कई नक्सलियों के मारे जाने की खबर भी हमे प्राप्त हुई है। मिली हुई जानकारी की माने तो तेलंगाना के ग्रेहाउंड क्षेत्र के जवान कोत्तागुड़म एसपी सुनील दत्त के ही नेतृत्व ऑपरेशन के लिए निकले हुए थे। इस दौरान जवानों एवं नक्सलियों के बीच काफी मुठभेड़ हो गया है।

जवानों के द्वारा अब तक 6 नक्सलियों के शव भी बरामद कर लिया गया हैं, साथ ही दो अन्य नक्सलियों के शव भी मिलने की खबर सामने आ रही है। वहीं जंगल में जवानों एवं नक्सलियों के बीच भरी मुठभेड़ अभी भी जारी है। जिसके बारे में पूरी जानकारी पुलिस जल्द ही मामले की मीडिया को देगी।





एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ