10 दिन पुरानी लाश मिली फांसी पर लटकी : सड़ चुकी है बॉडी की जा रही है कपड़ों और जूतों से पहचान करने की कोशिश


Dantewada : छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में रविवार की रात को फांसी के फंदे में लटके एक युवक की लाश बड़े भयानक स्थिति में मिली है। कहा जा रहा है कि लाश लगभग 10 दिन पुरानी है। जो पूरी तरह से सड़ गई है। लाश के कई हिस्सों को जंगली जानवरों ने नोंच खाया है। मृतक कौन है इसकी पहचान कर पाना मुश्किल है। मामला भांसी थाना क्षेत्र का है। पुलिस मामले की जांच में भी जुटी है। 

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस: बताया जा था है के पुलिस को सूचना मिली थी कि दंतेवाड़ा जिले के गमावाड़ा के पास सातधार चौक में जंगल की तरफ एक लाश देखी गई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। थाना स्टाफ के साथ स्थानीय सरपंच शांति बाई और कोटवार इतवारी भी पहुंचे। जंगल में सफेद रंग के गमछा से पेड़ में लटकी हुई लाश मिली। जिसे पुलिस ने नीचे उतारा। लाश के पास से एक बैग भी मिला है, जिसमें बिना सिम कार्ड का एक मोबाइल फोन भी है।

भांसी थाना के उप निरीक्षक प्रवीण कुमार चौहान ने बताया: लाश पूरी तरह सड़ चुकी है इस लिए कुछ बता पाना अभी मुश्किल है। युवक की उम्र तकरीबन 25 से 28 साल के बीच बताई जा रही है कपड़ों और जूतों से लाश की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। लाश को पोस्टमार्टम के लिए भी भेज दिया गया है। यह आत्महत्या है या हत्या जांच के बाद ही मामले के बारे में पता चल पाएगा। सभी जिलों में इसका डिटेल भेज दिया गया है। थानों से गुमशुदा युवकों की जानकारी मंगवाई जा रही है।




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ