हनीमून से लौटी नई दुल्हन अपनी सहेलियों को बोली - मेरा पति गे है : बिलासपुर शहर से आया अनोखा मामला


Raipur Chhattisgarh : छत्तीगढ़ राज्य के बिलासपुर जिले में नया शादीशुदा जोड़ा काफी चर्चा का विषय बन गया है। पत्नी ने राजस्थान के जयपुर से हनीमून मानकर वापस लौटने के बाद पति के ही ऑफिस के सहकर्मियों से फोन पर बात करते हुए अपने पति को गे कहा। पत्नी द्वारा पति के ऊपर शादी से लेकर अब तक एक बार भी शारीरिक संबंध न बनाने का भी आरोप लगाया है। अपनी ही पत्नी के आरोपों के खिलाफ पति द्वारा कोर्ट का दरवाजा खटखटाया गया है। पति ने अपनी डॉक्टर पत्नी के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया है। पति ने यह भी कहा है कि पत्नी के ऐसी आरोप से उनकी खूब बदनामी हो रही है। तथा लोग उन्हें हीन भावना से भी देखने लगे है। 

छत्तीसगढ़ राज्य के बिलासपुर जिले में रहने वाली डॉ आकांक्षा शुक्ल की अभिनव शर्मा से साल 2018 में पूरे रीति रिवाज से शादी हुई थी। जिसके बाद ही दोनों राजस्थान के जयपुर शहर में हनीमून मानाने भी गए थे। हनीमून से लौटने के बाद से ही दिनो पति पत्नी में जमकर विवाद भी होने लगा था। डॉ पत्नी द्वारा अपने ही दोस्तों एवं पति के ऑफिस के सहकर्मियों से फोन कर यह कह दिया कि मेरा पति गे है। अपनी ही पत्नी के इन आरोपों से आहत होकर पति द्वारा कोर्ट का रुख किया गया है। एवं मानहानि का भी केस दायर किया गया है। पति के द्वारा पत्नी के परिवार एवं रिश्तेदारों को भी बदनाम करने के भी आरोप लगा दिया गया हैं। मंगलवार को न्यायिक मजिस्ट्रेट रायपुर की कोर्ट द्वारा मामले की सुनवाई करते हुए पत्नी एवं उसके रिश्तेदारों को समन भी जारी किया है।

पति द्वारा बताया गया कि पत्नी के आरोपों के कारण उसकी काफ़ी बदनामी हो रही है। आरोपों के तुरंत बाद से ही लोग उसे हीनभावना से देखने लगे हैं। साथ ही पति के वकील द्वारा पत्नी के खिलाफ कोर्ट में यह भी कहा गया है कि अभिनव शुक्ल तो मुंबई में जॉब करते हैं। एवं उनकी पत्नी खुद दिनभर बोर्नविटा नाम से मोबाइल पर सेव एक नंबर पर बाते करती थी। पति का यह भी आरोप है कि डॉक्टर पत्नी का पहले से ही अपने सहयोगी डॉक्टर विवेक उपाध्याय से प्रेम संबंध था। जिसकी वजह से पत्नी पहले से ही दबाव बनाकर बिलासपुर में ही रहना चाहती है। एवं पति अभिनव शर्मा कनाडा जाना चाहते हैं। आरोपों से परेशान पति द्वारा अपना शारीरिक मेडिकल जांच करवाकर कोर्ट में रिपोर्ट पेश भी किया है। जिसमें डॉक्टरों द्वारा पति को महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए योग्य करार दिया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ