ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल के कलाकार वीरेन्द्र पटेल पर कोरबा पुलिस की कार्रवाई, पुलिस अधिकारियों को दी थी धमकी : थाने में 'हीरोपंती' दिखाने वाले 'वकील' को भेजा जेल


ye rista kya kahalata hai ke actor ko korba police ne kiya giraftar
: स्टार प्लस चैनल में चलने वाले धारावाहिक "ये रिश्ता क्या कहलाता हैं" में वकील की का रोल निभाने वाले वीरेन्द्र पटेल ने थाने में घुसकर पुलिसकर्मियों से हाथापाई कर दी है। घटना कोरबा क्षेत्र के कुसमुंडा की है। अब एक्टर और उनके भाई जेल में हैं। पुलिस ने दोनों के खिलाफ सरकारी काम में रुकावट डालने का अपराध दर्ज किया है। उसने कई टीवी सीरियल्स और वेब सीरीजो में काम किया है। वीरेन्द्र छत्तीसगढ़ के कोरबा का रहने वाला है। यहां उसका आना-जाना लगा रहता है। 

मिली जानकारी के मुताबिक 19 अगस्त रात को थाना कुसमुंडा के ASI रफीक खान, सिपाही अमरनाथ दिवाकर और जितेन्द्र अपनी ड्यूटी में थे। इस दौरान गेवराबस्ती कुसमुंडा से विमल अग्रवाल थाने पंहुचा और रिपोर्ट दर्ज कराई के आदर्शनगर निवासी वीरेन्द्र पटेल और धीरेन्द्र पटेल उसकी दुकान पर कब्जा करने की कोशिश कर रहे है। वे यह दुकान विवादित है का पोस्टर लगा रहे हैं। मना करने पर उन्होंने गाली और मारपीट की। शिकायत के आधार पर थाना कुसमुंडा में दोनों के खिलाफ FIR दर्ज कर दिया गया।

रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पहुच गया थाने 
FIR दर्ज होने के कुछ ही देर बाद वीरेन्द्र और धीरेन्द्र अपने साथियों के साथ थाना कुसमुंडा पहुंच गया और हंगामा करने लगे। पुलिसकर्मियों ने दोनों को शांत करने की काफी कोशिश की। आरोपियों ने ASI रफीक खान, आरक्षक कृपाशंकर दुबे, अमरनाथ दिवाकर और जितेन्द्र रात्रे के साथ हाथापाई करने लगे। इसी बिच आरक्षक अमरनाथ दिवाकर को चोट लग गई । आरोपियों ने पुलिस कर्मचारियों को ट्रांसफर करवा देने की धमकी भी दी और कहा कि हमारी पहुंच बहुत ऊपर तक है। ​​​​​ विरेन्द्र बोलने लगा कि,"मेरी पहचान बड़े-बड़े आदमियों के साथ है, मैं टीवी, फिल्मों में एक्कटिंग करता हूं। मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता।" जिसके बाद सरकारी काम में रुकावट डालने के आरोप में धारा 186, 332, 353 और धारा 34 के तहत अपराध दर्ज कर दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ