सब इंस्पेक्टर के खिलाफ रतनपुर थाने में केस दर्ज वर्दी का रौब दिखाकर 16 साल तक किया रेप, फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी देकर जबरदस्ती बना रहा था शारीरिक संबंध


Ratanpur chhetra me mahila ke sath Duskarm mahila ne kraya SI ke khilaf mamla darj : बिलासपुर जिले के रतनपुर क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने SI के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत थाने में की है। महिला ने पुलिस को बताया है कि आरोपी SI ने अश्लील फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 16 साल तक उसके साथ दुष्कर्म किया उसके बाद शादी के बाद भी धमकी देकर उससे जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाता रहा। फिलहाल शिकायत पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर लिया है।

दोनों की अलग-अलग जगह हुई थी शादी
रतनपुर क्षेत्र में रहने वाली 35 वर्षीय महिला ने थाने में शिकायत दर्ज की है। महिला ने कहा कि 16 साल पहले 2004 में वह रायपुर में रहकर पढ़ाई कर रही थी । इस दौरान उसकी पहचान अजयकांत तिवारी से हो गई। पहचान के कुछ दिन बाद अजय ने युवती को प्रपोज कर दिया। प्यार के झांसे में आई युवती के साथ अजय ने कई बार शारीरिक संबंध बनाई। इस दौरान आरोपी ने महिला के अश्लील फोटो व वीडियो बना लिया। कुछ दिन बाद युवक आरक्षक बन गया। बाद में उसका चयन सब इंस्पेक्टर के पद पर भी हो गया। महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि कुछ साल पहले युवक की शादी हो चुकी है। वहीं, पीड़िता की भी दूसरी जगह शादी हो गई।

इसक बाद भी वह वर्दी का रौब दिखाकर व पुराने फोटो-वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर आरोपी उसे अलग-अलग जगहों पर ले जाकर संबंध बनाता रहा था। बार - बार की धमकियों से परेशान होकर महिला ने अब पूरे मामले में पुलिस से शिकायत की है। इस पर पुलिस ने सब इंस्पेक्टर के खिलाफ बलात्कार समेत अन्य धाराओं के तहत जुर्म दर्ज कर लिया है। आरोपी अभी छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित क्षेत्र में पदस्थ है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ