भाभी के अधिक पैसे खर्च करने से नाराज देवर ने किया भाभी की हत्या : Devar ne kiya bhabhi ki hatya

Raigarh रायगढ़ : रायगढ़ जिले में एक देवर ने अपनी भाभी की हत्या केवल इतनी सी बात के लिए कर दी क्योंकि भाभी घर में जरुरत से ज्यादा एवं अनावश्यक खर्च करती थी। जिस पर भाभी एवं देवर में लड़ाई होती ही रहती थी , ऐसे में देवर ने अपनी ही भाभी की हत्या कर उसे रास्ते से हटा दिया। मामले की सूचना पाकर पुलिस द्वारा आरोपी देवर को गिरफ्तार कर लिया गया है।


पूरा मामला : दरअसल मामला रायगढ़ जिले के कापू थाना क्षेत्र के बताती गांव का है। गांव में रहने वाले एक युवक अशोक बैगा के बड़े भाई का कुछ साल पहले ही मौत हो गई थी। जिसके बाद से अशोक बैगा ने अपने बड़े भाई की मौत के बाद उसकी पत्नी यानी अपनी भाभी को अपनी पत्नी बनाकर रखा हुआ था करीब एक वर्ष पहले हुए बड़े भाई की मौत के बाद दोनों देवर भाभी पति-पत्नी की तरह साथ में ही रह रहे थे।


वारदात : 25 अगस्त की शाम को लगभग 5 बजे अशोक बैगा एवं मृतिका समारी बाई के बीच अनावश्यक एवं अधिक रुपये खर्च को लेकर जमकर विवाद हुआ। देखते ही देखते विवाद इतना अधिक बढ़ गया कि अशोक बैगा ने गुस्से में आकर भाभी समारी बाई को यह कहते हुए मार डाला कि मेरे पैसे को उल्टा सीधा खर्च करती हो, मैं पैसे कमा कमाकर मरे जा रहा हूं यह कहते हुए उसने कमरे के अंदर रखे सिल्वर की बर्तन से भून के सिर में हमला कर दिया। उसके बाद महिला गंभीर रुप से घायल हो गई एवं कुछ ही देर में उसकी मौत भी हो गई।


सरपंच ने मामले की जानकारी दी : मामले की जानकारी गांव के अन्य लोगों को लगते ही गांव में हड़कंप मच गया, घटना की जानकारी लगते ही गांव के सरपंच ने मामले की पूरी जानकारी कापू थाने में दी। मौके पर ही पुलिस पहुंच कर शव का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। स्थानीय लोगों ने साथ में यह भी बताया कि दोनों में पैसों को लेकर अक्सर विवाद होता ही  रहता था। परन्तु इस बार मामला इतना ज्यादा बढ़ गया कि आरोपी ने अपनी भाभी की हत्या ही कर डाला। मामले में पुलिस का यह कहना है कि आरोपी से हुए पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। साथ ही पुलिस ने यह भी कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर जल्द ही न्यायालय अर्थात् कोर्ट में पेश किया जाएगा।


सार : " क्रोध में आकर इंसान अपराध कर बैठता है , विषम परिस्थिति में भी अपना होस न को बैठे यही हमारा उपदेश है "


To join our whatsapp group click the below link:

https://chat.whatsapp.com/JNDEMxcEVlY3xj9W8YM8rn



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ