सेक्स का ऑफर दिया तो BJP पार्षद को पिटी महिला : दोस्त की पत्नी से कहा देवर-भाभी में यह सब चलता है, 15 दिन बाद दुकान पर पहुंची तो आरोपी ने घसीट कर मारा


Chhattisgarh Me Mahila Ke Sath Badsaluki Krta BJP Parsad : मामला छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले के सिगमा थाना क्षेत्र का है। करीब 15 दिन पहले आरोपी पार्षद अपने दोस्त के घर पहुंचा था। ताम्रकर ने महिला को संबंध बनाने का ऑफर देकर कहा कि देवर-भाभी के रिश्ते में यह चलता है। इसके बाद महिला ने पार्षद को चप्पलों से पीटा। इस दौरान पति ने रोकने का प्रयास किया तो उसके ऊपर भी महिला भड़क गई।

इससे भड़की महिला ने पार्षद को अपने घर में ही चप्पल से मार दिया। 15 दिन बाद जब पार्षद ने संबंध बनाने के लिए फिर कहा तो महिला सोमवार को डंडा लेकर पार्षद की दुकान पर पहुंच गई और यहां पार्षद ने अपने एक साथी के साथ मिलकर महिला की पिटाई कर दी। फिलहाल पुलिस ने एक आरोपी दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि पार्षद समय पर भाग निकला।
महिला पती से बोली - आज से हमारे बीच पति-पत्नी का रिश्ता नहीं
महिला ने इस दौरान अपने पति पर भी गुस्सा हुई। महिला ने पति से कहा कि शर्म नहीं आती है, अपनी पत्नी की इज्जत करनी नहीं आती उसकी रक्षा नहीं कर सकते हो। तुम्हारे कारण ही ऐसे व्यक्ति घर में पे आ जाते हैं। अब से हमारे बीच के पति पत्नी का रिश्ता खत्म। इस पर पति ने कहा कि वह पावरफुल आदमी है। इससे दोस्ती जरूरी होती है।

देखे पूरी वीडियो-

Source - bhaskar

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ