शराब में पानी मिलाने वाले 3 बर्खास्त : देसी शराब दुकान में पानी मिलाकर बेच रहे थे सेल्समैन और सुपरवाइजर, नौकरी गई अपराध भी दर्ज हुआ


Sarab Pani
: बिलसपुर में आबकारी विभाग ने बड़ी कार्रवाई करते हुए देसी शराब दुकान में पानी मिलाते एक सुपरवाइजर और दो सेल्समैन को पकड़ा है। इस घटना के बाद सुपरवाइजर निर्मल शर्मा और दो सेल्समैन को नौकरी से बाहर निकाल दिया।


प्रदेश में शराबबंदी को लेकर सरकार और विपक्ष इस वक्त आमने सामने हैं। विपक्ष लगातार सरकार पर लोगों को शराब का आदी बनाने का आरोप लगाते रही है। कोरोना काल में लगातार शराब न मिलने पर लोगों द्वारा कही सैनिटाइजर तो कही स्पिरिट पीने की घटनाएं सामने आ रही थी। यही वजह थी कि आखिरकार सरकार को कोरोना काल में भी मदिरा प्रेमियों का ध्यान रखते हुए घर घर शराब की होम डिलीवरी करनी पड़ी थी। शराब को लेकर सरकार और आबकारी विभाग कहीं ना कहीं हमेशा से गंभीर नजर आता रहा है। यही वजह है कि राज्य में मदिरा प्रेमियों को शुद्ध शराब मिल सके इस बात को हमेशा से सुनिश्चित किया जाता रहा है। बिलासपुर में भी मिलावटी शराब को लेकर आबकारी विभाग की कार्यवाही की गई है। बिलासपुर के देसी शराब दुकान में बड़े पैमाने पर शराब में पाली मिलाने के आरोप में एक सुपरवाइजर और दो सेल्समैन को नौकरी से निकाल दिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ