दोस्त की पत्नी के साथ बनाना चाहा गैर संबंध ,मना करने पर कर डाला यह अश्लील हरकत


Dost Ki Patni Ke Sath Hi Galat Kam Karta Dost :
यह मामला छत्तीसगढ़ के भिलाई जिले के नेवई थाना क्षेत्र का है, जहां पर रहने वाली पीड़ित महिला लगभग 2 साल से अपने पति से अलग रह रही है, महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके पास मोबाइल पर बीते कुछ दिनों से अचानक कॉल आने लगे थे, ऐसे में कॉल करने वाले लोग उससे अश्लील भाषा में बातें करते थे, इससे तंग आकर महिला ने बीते मई में थाने में FIR दर्ज करवाई, जिसमें महिला ने अपने पति से विवाद होने के कारण उस पर ही शक जताया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर शुरुआती जांच में पति को हिरासत में लेकर सख्त पूछताछ की गई। लेकिन कुछ जानकारी सामने नहीं आ पाई।

पुलिस अधिकारियों के बताए अनुसार महिला ने बताया कि महिला के मोबाइल पर बीते कुछ दिनों से अचानक कॉल आने लगे। ऐसे में कॉल करने वाले लोग उससे अश्लील भाषा में बातें करते थे इससे तंग आकर महिला ने बीते मई के महीने में थाने में FIR दर्ज कराया।

फेसबुक पर प्रोफ़ाइल बनाकर लिखा "CALL GIRL"
पीड़िता को जानकारी मिली कि महिला की फेसबुक ID बनाई गई है, इसमें महिला की फोटो भी लगी हुई है, साथ ही उसका मोबाइल नंबर भी अंकित है, इसमें कॉल गर्ल से संपर्क करने के लिए बात कही गई थी, इसी के चलते लोग फेसबुक पर नंबर देख उससे संपर्क कर रहे थे, पुलिस ने जांच-पड़ताल के दौरान साइबर सेल की मदद से फेसबुक पर ID बनाने वाले तक पहुंची,तो जानकारी मिली कि वह महिला के पति का दोस्त उतई के पाउवारा का रहने वाला किशोर साहू है। 

पुलिस अधिकारी ने किया मामला दर्ज
मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है, पुलिस द्वारा की गई सख्त पूछताछ में उसने सब कुछ कबूल कर लिया कि उसने ही सारी पोस्ट डाली है और फोन नंबर भी उसी ने डाले थे, आरोपी युवक ने पुलिस को बताया कि वह और महिला का पति दोनों एक साथ काम करते थे, एक दिन महिला से बात करने के लिए उसके पति ने युवक का फोन लिया, जिससे उसके पास नंबर आ गया। इसके बाद से ही वह महिला को कॉल करके परेशान करता और प्यार का झांसा देकर संबंध बनाने की बातें करता था। महिला ने उसे इस बात के लिए मना किया तो बदला लेने के लिए उसने ऐसी गलत हरकत की। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित महिला की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ IPC की संगीन धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ