छत्तीसगढ़ में 17 ATM से निकाले 3 लाख 85 हजार रुपए, हुए 2 आरोपी गिरफ्तार


Chhattigarh Me 17 ATM Se Choro Ne Nikale 3 Lakh 85 Hajar Rupaye
: छत्तीसगढ़ के कई इलाकों में ATM में छेड़छाड़ कर पैसे निकालने वाले गिरोह के 2 सदस्य पकड़े गए हैं। इस गिरोह ने छत्तीसगढ के कुल 17 ATM को निशाना बनाया था और लगभग 3 लाख 85 हजार रुपया कैश निकाल लिए थे। इस मामले का खुलासा तब हुआ जब गिरोह के लोगों ने सूरजपुर के 3 ATM से पैसे निकाले। 

दरअसल आरोपियों ने 12 अगस्त रात को विश्रामपुर एटीएम से 10 हजार रुपए और सूरजपुर स्थित एसबीआई एटीएम से 10 हजार रुपए छेड़छाड़ करके निकाल लिए थे। इसके अलावा इसी रात में आरोपियों ने सिलफिली स्थित एसबीआई एटीएम से भी टेंपरिंग कर 40 हजार रुपए निकाल लिए थे। इसपर जयनगर, विश्रामपुर और सूरजपुर के थानों में अलग-अलग केस दर्ज किए गए है।

यूपी और गौरेला के रहने वाले
पुलिस ने जांच शुरू की और एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे फुटेज की पड़ताल की और मुखबिर की भी मदद ली। जिसके बाद गिरोह के 2 सदस्य मोहम्मद रसीद अली और मोहम्मद अतिक को गिरफ्तार कर लिया गया। रासीद अली यूपी के प्रयागराज का रहने वाला है। वहीं मोहम्मद अतिक गौरेला का रहने वाला। पूछताछ में दोनों आरोपियों ने अपना जुर्म भी कबूल किया है।

और 2 आरोपियों की तलाश जारी
पुलिस ने दोनों आरोपियों के कब्जे से एटीएम मशीन में फंसाकर पैसा निकालने वाली चिमटी, कटर, घटना में इस्तेमाल कार व 9 हजार रुपए कैश बरामत किया है। आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर दिया। फिलहाल मामले में फरार 2 अन्य आरोपियों की खोजबीन शुरू कर दी है।
आवजार व पैसे बरामत



To join our whatsapp group click the below link:




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ