रायपुर में एक बार फिर राहगीर पर हमला : बुजुर्ग को बीच रास्ते में रोककर पूछा अंकल टाइम क्या हो रहा है, फिर मार दी चाकू


रायपुर
: शहर के खमतराई इलाके में एक बुजुर्ग पर कुछ बदमाशों ने हमला कर दिया। लूट के इरादे से इन पर चाकू से हमला किया। छीना झपटी हुई। मगर कुछ दूसरे राह चलते लोगों के दखल के बाद बदमाश वहां से भाग निकलने में कामयाब रहे। दो युवकों ने इस घटना को अंजाम दिया। मामले की शिकायत खमतराई पुलिस से की गई है। खास बात ये है कि ये पिछले 24 घंटे में दूसरी वारदात है। इसी खमतराई इलाके में शुक्रवार को भी एक युवक को इसी तरह रोककर चाकू मारा गया और उसका मोबाइल लूट लिया गया था। पुलिस को शक है कि कुछ बदमाशों का गिरोह इलाके में सक्रिय है।

ये है पूरा मामला
70 साल के रमेश विश्वकर्मा खमतराई की अनुग्रह रेसीडेंसी में रहते हैं। इस उम्र में भी वो बढ़ई का काम करते हैं। गोंदवारा ओवरब्रिज के पास से अपना रोज का काम खत्म करके लौट रहे थे तभी दो युवकों ने इनका रास्ता रोक लिया। ये पहले से ही ब्रिज के नीचे बैठे हुए थे। इनमें से एक युवक बुजुर्ग के पास आया और कहने लगा कि अंकल टाइम क्या हो रहा है। बुजुर्ग रुककर टाइम बताने ही वाले थे कि एक ने पीछे से उन्हें पकड़ लिया और दूसरा सामने से चाकू के वार करने लगा। बुजुर्ग के हाथ पर तीन जगह गहरे जख्म हुए हैं। आस-पास लोगों का आना जाना लगा हुआ था।

बुजुर्ग ने शोर मचाया तो पास की मेडिकल शॉप से दुकानदार वहां पहुंचा। रमेश विश्वकर्मा के हाथ से खून बहर रहा था। मेडिकल स्टोर संचालक ने वहीं पर मरहम पट्‌टी की और बुजुर्ग के घर वालों को फोन कर घटना की सूचना दी तब मामला पुलिस तक पहुंचा। अब डर के मारे बुजुर्ग घर से कहीं नहीं जा रहे। घर वाले भी उन्हें बाहर नहीं निकलने दे रहे। परिजनों से पुलिस से इस केस में फौरन कार्रवाई की मांग की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ