छत्तीसगढ़ का यह लड़का बना दिनों दिन सुपरस्टार, आने लगे बॉलीवुड से बुलावा

 





छत्तीसगढ़ का यह लड़का बना दिनों दिन सुपरस्टार आनेलगे बॉलीवुड से बुलावा। जी हां आजकल सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहे एक बच्चे की गीत हर लोगों की जुबान पर है जिसका गाना "बचपन का प्यार कहीं भूल नहीं जाना रे" काफी तेजी से पूरे भारत में वायरल हो रही है।

वह लड़का कही और से नही बल्कि हमारे छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले से है। जिसका नाम सहदेव है , सहदेव के वीडियो इंस्टाग्राम से प्रारंभ होकर सभी सोशल मीडिया ने धूम मचा रहा है , लोग उनके इस गीत पर जमकर रिल्स (reels) bana rahe hai जिससे उनकी पहचान पूरे भारत में बन गई।

बॉलीवुड से आया बुलावा :
बॉलीवुड के मशहूर गायक बादशाह ने छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले के इस लिटिल स्टार को बुलावा दिया है। बच्चे का नाम सहदेव है जो छत्तीसगढ़ शासकीय स्कूल का छात्र है । जिसकी गाने को सुनकर बादशाह ने उनसे मिलने के लिए बुलावा भेजा है। आपको यह जानकर खुशी होगी की उनके इस गाने में बड़े बड़े स्टार सेलिब्रिटी लोग विडियो बना रहे है । और बच्चे की काफी तारीफ भी कर रहे है।

सुकमा जहा नक्शलवाद से जुड़े खबरे ही वायरल हुआ करती है ऐसे जगह से इस प्रकार की गीत का वायरल होना काफी अनोखी बात लगती है ऐसा यह पहली बार हुआ की किसी का वीडियो पूरे छत्तीसगढ़ के साथ साथ पूरे भारत के कोने कोने में वायरल हुआ हो।

वर्तमन में सोशल मीडिया एक ऐसे प्लेटफार्म बन गया है जहा लोग रातों रात ( प्रसिद्ध ) फेमस हो जाते है इसका ही लाभ हमारे लिटिल स्टार सहदेव को हुआ जिनका वायरल विडियो पूरे भारत में उनको प्रसिद्ध कर रख दिया

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ