पुलिस कार्रवाई में चोरी की तीन मोटरसायकल बरामद, पकड़ा गया आरोपी साथ ही साथ पकड़ा गया तालातोड़

बिलासपुर : पुलिस ने ताला तोड़कर खाद्य सामाग्री और रूपयों पर हाथ साफ करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। इसी तरह सकरी पुलिस ने भी कार्रवाई कर मोटरसायकल चोर को धर दबोचा है। आरोपी के पास से चोरी की तीन मोटरसायकल बरामद किया गया है। दोनों आरोपियों को न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेजा गया है।


ताला तोड़ चोर गिरफ्तार
बिल्हा पुलिस ने चोरी के मामले में अपराध दर्ज करने के बाद त्वरित कार्रवाई में चोरी के आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार 22 जून को नन्दकुमार अग्रवाल ने बताया कि मंदिर के बगल में भाई शंकर अग्रवाल घर है। 21-22 की दरमियानी रात अज्ञात चोर ने ताला तोड़कर करीब पांच हजार रूपयों पर हाथ साफ किया है।

मुखबीर की सूचना पर संदेही शिवकुमार गेंदले को पकड़ा गया। गेंदले पूछताछ के दौरान अपराध कबूल किया है। आरोपी के पास से ताला तोड़ने का समान के अलावा कुछ खाद्य सामाग्री और पांच सौ रूपए जब्त किया है। आरोपी को न्यायिक रिमाण्ड पर भेज दिया गया है।




चोरी की तीन मोटरसायकल बरामद शातिर चोर गिरफ्तार
सकरी पुलिस को मुखबीर से जानकारी मिली कि देवरीकला निवासी नरेन्द्र सूर्यवंशी रोज अलग अलग मोटरसायकल से फरारी काट रहा है। खबर की जानकारी आलाधिकारियों को दी गयी। 
पुलिस कप्तान के निर्देश पर नरेन्द्र सूर्यवंशी के घर धावा बोला गया। आरोपी को घेराबन्दी के बाद पकड़ा गया। पूछताछ के दौरान संदेही ने तीन मोटरसायकल जब्त किया गया। आरोपी ने सभी मोटरसायकल को चोरी का होना बताया।आरोपी के कब्जे से मोटरसायकल जब्त किया गया। आईपीसी की धारा 41-1-4 का अपराध दर्ज कर आरोपी को न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेजा गया।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ