युवक सड़क पर तड़पता रहा, वीडियो बनाती रही भीड़ - ​​​​​​​बिलासपुर में टक्कर मारकर बाइक सवार को घसीटते ले गया वाहन, जांजगीर लौट रहा था युवक



छत्तीसगढ़ : बिलासपुर में तेज रफ्तार वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, टक्कर लगने के बाद युवक दूर तक घिसलता रहा। इसके बाद वाहन उसे कुचलकर भाग निकला। हादसा होते देख, लोग वहां एकत्र तो हो गए, लेकिन सिर्फ मोबाइल से वीडियो बनाते रहे। इस दौरान तड़प कर युवक की मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को अस्पताल पहुंचाया, घटना सीपत थाना क्षेत्र की है।


जानकारी के मुताबिक, जांजगीर के बलौदा निवासी विकास यादव (27) पिता राजकुमार यादव किसी काम से बिलासपुर आया था। वह रविवार को बाइक पर घर लौट रहा था। अभी वह सीपत-गुड़ी के बीच लिम्हाई पारा में पहुंचा ही था कि किसी वाहन ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही विकास उछल कर नीचे गिरा और दूर तक घिसलता चला गया। आशंका है कि वह वाहन में फंस गया होगा। इसके बाद वाहन चालक उसे कुचलता हुआ भाग निकला।



हादसे के बाद लोग एकत्र हुए तो युवक जिंदा था -

बताया जा रहा है कि हादसे के बाद युवक जिंदा था और सड़क पर तड़प रहा था। इस दौरान वहां लोगों की भीड़ एकत्र हो गई और मोबाइल से वीडियो बनाना शुरू कर दिया। किसी ने भी पुलिस को सूचना नहीं दी। इस दौरान उधर से जा रहे एक पत्रकार ने हादसा देखा तो पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अस्पताल भिजवाया। सीपत थाना प्रभारी राजकुमार सोरी ने बताया सिर पर चोट लगने से मौत होने की आशंका है।






अगर आप हमारी छतीसगढ़ की खूबसूरती के बारे में जानना चाहते है और छत्तीसगढ़ के खबरे  अपने मोबाइल फ़ोन में पाना चाहते है तो हमारे साथ जुड़े रहे हम आपको छत्तीसगढ़ की खूबसूरती और हर छोटी बड़ी खबरों से अवगत कराते रहेंगे...


धन्यवाद


आप हमें यहाँ भी फॉलो कर सकते है 

facebook/cginfo.in

instagram/cginfo.in

twitter/cginfoin

website/www.cginfo.in


अगर आपकी कोई सिकायत हो या कोई खबर तो हमें लिख भेजे 

cginfo.in@gmail.com पर... 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ