जेपी नड्डा से रमन की होने वाली चर्चा के निकल रहे कई मायने, मोदी मंत्रिमंडल में जुड़ने वाले नए चेहरों को लेकर भी लगाया जा रहा कयास


मोदी मंत्रिमंडल में छत्तीसगढ़ से शामिल हो सकते हैं ये सांसद -

केंद्रीय मंत्रिमंडल में बदलाव की सुगबुगाहट के बीच छत्तीसगढ़ के चार चेहरों में से एक को मंत्री बनाए जाने की चर्चा जोर पकड़ने लगी है। वर्तमान में आदिवासी वर्ग की रेणुका सिंह केंद्रीय राज्य मंत्री हैं। ऐसी भी चर्चा है कि रेणुका सिंह को रिप्लेस कर छ्त्तीसगढ़ से किसी नए चेहरे को मौका दिया जा सकता है।

पिछड़े वर्ग से विजय बघेल, सुनील सोनी, सामान्य वर्ग से सरोज पाण्डेय, संतोष पाण्डेय और अनुसूचित जाति से गुहाराम अजगले के नाम की चर्चा है। चर्चा तो इस बात की भी है कि इस बार मंत्रिमंडल में दो लोगों को जगह मिल सकती है।

हालांकि इस संबंध में सांसद कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय का कहना है कि ये पूरी तरह से पार्टी हाईकमान का मामला है। लेकिन छ्त्तीसगढ़ को प्रतिनिधित्व मिलना चाहिए।

उधर मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा कि मोदी सरकार छत्तीसगढ़ के साथ अन्याय कर रही है। केंद्रीय मंत्रिमंडल में छत्तीसगढ़ से केवल नाम का प्रतिनिधि नहीं होना चाहिए।




अगर आप हमारी छतीसगढ़ की खूबसूरती के बारे में जानना चाहते है और छत्तीसगढ़ के खबरे  अपने मोबाइल फ़ोन में पाना चाहते है तो हमारे साथ जुड़े रहे हम आपको छत्तीसगढ़ की खूबसूरती और हर छोटी बड़ी खबरों से अवगत कराते रहेंगे...

धन्यवाद

आप हमें यहाँ भी फॉलो कर सकते है
facebook/cginfo.in
instagram/cginfo.in
twitter/cginfoin
website/www.cginfo.in

अगर आपकी कोई सिकायत हो या कोई खबर तो हमें लिख भेजे
cginfo.in@gmail.com पर...

 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ