चोर को पता था चाबी कहां है, जूते में चाबी छुपाकर करने गया था लंच इस बीच कमरे में हो गई चोरी


 छत्तीसगढ़ : रायपुर के सरस्वती नगर इलाके में एक मकान में चोरी हो गई। रविवार को इस मामले में FIR दर्ज कर थाने की टीम ने जांच शुरू कर दी है। खास बात यह है कि जिस अंदाज में ये चोरी हुई उसे देखकर पुलिस को शक है कि चोर को सबकुछ पहले से पता था। इस चोरी में कमरे का ताला तोड़ा नहीं खोला गया है वो भी उसी चाबी से जो कमरे के बाहर छुपाई गई थी। कमरा खोलकर चोर ने अंदर का सामान पार किया और वहीं चाबी छुपाकर भाग गया। एयरटेल कंपनी में काम करने वाले युवक नोहर देवांगन ने इस मामले की शिकायत की है।


ये है पूरा मामला –

नोहर देवांगन टिचर्स कालोनी कोटा में किराए पर रहता है। उसके साथ उसके तीन दोस्त भी रहते हैं। सुबह 10 बजे वो अपने दफ्तर चला गया। इसके साथ रहने वाले दोस्त योगेश वर्मा ने बताया कि वो पूरा दिन कमरे में ही था। दोपहर करीबन 1.00 बजे वह लंच करने कमरे को ताला लगाकर बाहर गया था। कमरे की एक चाबी दरवाजे के पास जुते के अंदर छुपाकर गया था। लौटकर आया तो ताला खोला और कमरे में चला गया। शाम को जब नोहर लौटा तो उसने देखा कि कमरे से उसका लैपटॉप, 5 हजार रुपए वगैरह चोरी हो चुके थे। इस मामले अब पुलिस युवकों से जानकारी लेकर इलाके के पुराने बदमाशों पर भी नजर रखे हुए है।





अगर आप हमारी छतीसगढ़ की खूबसूरती के बारे में जानना चाहते है और छत्तीसगढ़ के खबरे  अपने मोबाइल फ़ोन में पाना चाहते है तो हमारे साथ जुड़े रहे हम आपको छत्तीसगढ़ की खूबसूरती और हर छोटी बड़ी खबरों से अवगत कराते रहेंगे...


धन्यवाद


आप हमें यहाँ भी फॉलो कर सकते है 

facebook/cginfo.in

instagram/cginfo.in

twitter/cginfoin

website/www.cginfo.in


अगर आपकी कोई सिकायत हो या कोई खबर तो हमें लिख भेजे 

cginfo.in@gmail.com पर...



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ