स्कूल की फीस नहीं भरने पे पालकों को कानूनी नोटिस


 

छत्तीसगढ़ : राजनांदगांव कोरोना काल में सभी स्कूल बंद है। वहीं ऑनलाइन पढ़ाई के जरिए निजी स्कूलों की फीस वसूली का मुद्दा भी शांत होता नहीं दिख रहा है।


प्रदेश में पहली बार फीस नहीं चुका पाने वाले पालकों को स्कूल की तरफ से वकीलों के जरिये नोटिस भेजा जा रहा है। आई बी सी के रिपोर्ट के अनुसार राजनांदगांव के एक निजी स्कूल से वकील प्रियंका राय के जरिये पालकों को नोटिस भेजा गया है।


बताया जा रहा है कि नोटिस में अध्ययनरत छात्रा का नाम भी लिखा है। हालांकि वकील का कहना है कि हमने सभी पालकों को पोस्ट के जरिये नोटिस भेजा है, लेकिन पैरेंट्स ने ही नाम उजागर किये हैं। नोटिस में जिक्र किया गया है कि फीस जमा कराने को लेकर कई बार मौखिक रूप से सूचना दी गई थी।


साथ ही ये भी कहा गया था कि फीस नहीं जमा कराने की वजह को लेकर कोई दस्तावेज है, तो वो भी स्कूलों में दर्शाये, लेकिन फीस नहीं दिया गया, लिहाजा ये नोटिस भेजा जा रहा है। जानकारी के मुताबिक वकील प्रियंका राय की तरफ से कितने पालकों को इस तरह का नोटिस दिया गया है, इसकी जानकारी नहीं मिल पायी है। 







अगर आप हमारी छतीसगढ़ की खूबसूरती के बारे में जानना चाहते है और छत्तीसगढ़ के खबरे  अपने मोबाइल फ़ोन में पाना चाहते है तो हमारे साथ जुड़े रहे हम आपको छत्तीसगढ़ की खूबसूरती और हर छोटी बड़ी खबरों से अवगत कराते रहेंगे...


धन्यवाद


आप हमें यहाँ भी फॉलो कर सकते है 

facebook/cginfo.in

instagram/cginfo.in

twitter/cginfoin

website/www.cginfo.in


अगर आपकी कोई सिकायत हो या कोई खबर तो हमें लिख भेजे 

cginfo.in@gmail.com पर...

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ