छत्तीसगढ़ के इन 5 जिलों में दुकान खोलने का समय बदला, जा​निए अपने जिले का हाल

 



छतीसगढ - धमतरी, कवर्ध, जांजगीर चांपा, बलौदा बाजार, कोंडागांव ।

धमतरी : जिले में भी अनलॉक को लेकर नया आदेश जारी किया गया है, यहां अब सभी दुकानों को रात 8 बजे तक खोलने का आदेश जारी कर दिया गया है। साथ ही रविवार को संपूर्ण लॉकडाउन रहेगा। कलेक्टर पीएस एल्मा ने यह आदेश जारी किया है।

कवर्धा जिले में भी अनलॉक को लेकर नया आदेश जारी किया गया है, सभी दुकानें रात 8 बजे तक खोलने का आदेश दिया गया है, यहां कलेक्टर रमेश शर्मा ने आदेश जारी किया है।

जांजगीर चांपा : जिले में भी अनलॉक को लेकर नया आदेश जारी किया गया है, सभी दुकानें रात 8 बजे तक खोलने का आदेश दिया गया है,

इसके अलावा बलौदाबाजार जिले में अनलॉक को लेकर नया आदेश जारी किया गया है, सभी दुकानें शाम 7 बजे तक खोलने के लिए कलेक्टर ने निर्देश जारी किया है। जिला प्रशासन ने 30 जून तक के लिए प्रतिबंधित आदेश जारी किया है।

इसके पहले कोण्डागांव जिले में कोरोना के मामलों में कमी आने के बाद अनलॉक को लेकर नया आदेश जारी हुआ है। कलेक्टर पुष्पेंद्र मीणा ने दुकानों के बंद होने के समय में बदलाव किया है। नया आदेश के अनुसार अब सभी तरह के दुकान रात 8 बजे तक खुले रहेंगे। वहीं कुछ अन्य सेवाओं में लगी पाबंदी को हटा लिया गया है।



अगर आप हमारी छतीसगढ़ की खूबसूरती के बारे में जानना चाहते है और छत्तीसगढ़ के खबरे  अपने मोबाइल फ़ोन में पाना चाहते है तो हमारे साथ जुड़े रहे हम आपको छत्तीसगढ़ की खूबसूरती और हर छोटी बड़ी खबरों से अवगत कराते रहेंगे...

धन्यवाद

आप हमें यहाँ भी फॉलो कर सकते है
facebook/cginfo.in
instagram/cginfo.in
twitter/cginfoin
website/www.cginfo.in

अगर आपकी कोई सिकायत हो या कोई खबर तो हमें लिख भेजे पर...

cginfo.in@gmail.com पर...


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ