लॉकडाउन को लेकर इस जिले में जारी हुआ नया आदेश, कही आप अनजान तो नही देखिये पूरी रिपोर्ट


 

कोण्डागांव : कोरोना के मामलों में कमी आने के बाद ​जिला कलेक्टरों ने लॉकडाउन में राहत दी है। इसी क्रम में अब कोंडागांव जिला कलेक्टर पुष्पेंद्र कुमार मीणा ने नया आदेश जारी करते हुए सभी तरह के दुकानों को अनलॉक किया है।


सिर्फ रविवार को पूर्ण लॉकडाउन रहेगा। वहीं अन्य दिनों में सभी दुकानें तय समय में खुलेंगी। आनलॉक की प्रक्रिया में होटल रेस्टोरेंट को रात 10 बजे तक खोलने की अनुमति कलेक्टर ने दी है। इसके साथ ही जिला के सभी साप्ताहिक बाजारों को छूट दी गई है। वहीं सार्वजनिक आवागमन और अन्य गतिविधियां प्रतिबंध रहेगी।


कोरोना मरीजो की पुष्टि  -

छत्तीसगढ़ में शुक्रवार का 1 हजार 460 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी मेडिकल बुलेटिन के अनुसार बीते 24 घंटे में 3 हजार 188 मरीज स्वस्थ हुए हैं। वहीं दूसरी ओर 24 घंटे में 23 मरीजों की उपचार के दौरान मौत हो गई। प्रदेश में अब तक 13162 कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हो चुकी है।








अगर आप हमारी छतीसगढ़ की खूबसूरती के बारे में जानना चाहते है और छत्तीसगढ़ के खबरे  अपने मोबाइल फ़ोन में पाना चाहते है तो हमारे साथ जुड़े रहे हम आपको छत्तीसगढ़ की खूबसूरती और हर छोटी बड़ी खबरों से अवगत कराते रहेंगे...


धन्यवाद


आप हमें यहाँ भी फॉलो कर सकते है 

facebook/cginfo.in

instagram/cginfo.in

twitter/cginfoin

website/www.cginfo.in


अगर आपकी कोई सिकायत हो या कोई खबर तो हमें लिख भेजे 

cginfo.in@gmail.com पर...

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ