महिला ने केरोसीन डालकर खुद को लगा ली आग, विवाद के बाद फोड़ दिया सास का सिर, माँ को डॉक्टर के पास लेकर गया था बेटा



धमतरी : छत्तीसगढ़ के धमतरी में बुधवार रात एक महिला ने अपनी सास से विवाद के बाद आत्मदाह कर लिया। झगड़े के दौरान सास का सिर फूट गया। इस पर बेटा उसे लेकर डॉक्टर को दिखाने चला गया। इस बीच महिला ने खुद पर केरोसीन डालकर आग लगा ली। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आग बुझाई, लेकिन तब तक महिला की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामला नगरी थाना क्षेत्र का है।


जानकारी के मुताबिक

सड़क पारा, मुकुंदपुर निवासी संतोषी बाई चतुर्वेदी (38) अपने पति डेविड चतुर्वेदी, तीन बच्चों और सास रहती थी। बताया जा रहा है कि बुधवार रात किसी बात को लेकर सास और बहू का झगड़ा हो गया। बात इतनी बढ़ी कि दोनों में मारपीट शुरू हो गई। इसमें सास का सिर फूट गया। खून निकलते देख डेविड अपनी मां को दिखाने के लिए डॉक्टर के पास ले गया। इस दौरान घर में संतोषी और बड़ा बेटा ही थे।


महिला के खुदकुशी का कारण स्पष्ट नहीं

इसी बीच संतोषी कैरोसीन से भरा डिब्बा लेकर घर के बाहर भागती हुई निकली और खुद के ऊपर डालकर आग लगा ली। आसपास के लोगों ने उसे जलते हुए देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और आग बुझाने का प्रयास किया। हालांकि तब तक महिला ने दम तोड़ दिया था। डेविड जब मां के साथ घर लौटा तो उसे घटना का पता चला। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। महिला के खुदकुशी का कारण स्पष्ट नहीं है।







अगर आप हमारी छतीसगढ़ की खूबसूरती के बारे में जानना चाहते है और छत्तीसगढ़ के खबरे  अपने मोबाइल फ़ोन में पाना चाहते है तो हमारे साथ जुड़े रहे हम आपको छत्तीसगढ़ की खूबसूरती और हर छोटी बड़ी खबरों से अवगत कराते रहेंगे...


धन्यवाद


आप हमें यहाँ भी फॉलो कर सकते है 

facebook/cginfo.in

instagram/cginfo.in

twitter/cginfoin

website/www.cginfo.in


अगर आपकी कोई सिकायत हो या कोई खबर तो हमें लिख भेजे 

cginfo.in@gmail.com पर...

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ