डॉ. चरणदास महंत ने पूर्व मंत्री शक्राजीत नायक के निधन पे जतायी सोक, निजी अस्ताल में ली अंतिम सांस

डॉ. चरणदास महंत




छत्तीसगढ़ : पूर्व मंत्री डॉ शक्राजीत नायक के निधन पर डॉ. चरणदास महंत ने ट्वीट कर दुख जताया है। उन्होंने लिखा है कि पूर्व रायगढ़ विधायक डॉ. शक्राजीत नायक जी के निधन का समाचार बेहद दुखद है।

वे वर्तमान रायगढ़ विधायक प्रकाश नायक के पिता थे। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारजनों और उनके चाहने वालो के साथ हैं। ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति की प्रार्थना करता हूं।



बता दें पूर्व विधायक और पूर्व सिंचाई मंत्री डॉ शक्राजीत का नायक का निधन हो गया है। डॉ नायक कोविड से पीड़ित होने के बाद पिछले एक महीने से बालाजी हॉस्पिटल में भर्ती थे। डॉ नायक कोरोना से जंग जीत चुके थे लेकिन उनकी हालत स्थिर नहीं थी। पिछले एक महीने से हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा था। वे रिकवर नहीं कर पा रहे थे। परिजनों के मुताबिक उनका ब्लड प्रेशर स्थिर नहीं हो पा रहा था। शनिवार की सुबह 9.40 बजे उन्होंने अंतिम सांस ली।

डॉ नायक साल 2008 से लेकर 2013 तक रायगढ़ विधायक थे। उनके निधन से पूरे क्षेत्र में शोक की लहर है। डॉ नायक का अंतिम संस्कार उनके गृहग्राम नवापाली में किया जाएगा।



डॉ. चरणदास महंत ने ट्वीट कर जताया दुख 







अगर आप हमारी छतीसगढ़ की खूबसूरती के बारे में जानना चाहते है और छत्तीसगढ़ के खबरे  अपने मोबाइल फ़ोन में पाना चाहते है तो हमारे साथ जुड़े रहे हम आपको छत्तीसगढ़ की खूबसूरती और हर छोटी बड़ी खबरों से अवगत कराते रहेंगे...


धन्यवाद


आप हमें यहाँ भी फॉलो कर सकते है 

facebook/ginfo.in

instagram/cginfo.in

twitter/cginfoin

website/www.cginfo.in


अगर आपकी कोई सिकायत हो या कोई खबर तो हमें लिख भेजे 

cginfo.in@gmail.com पर...

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ